आदि अम्बेडकर आंदोलन ने प्रैस वार्ता कर किया बीजेपी का विरोध 12 मई को देंगे मुँह तोड़ जवाब

0
241

TODAY EXPRESS NEWS : कभी-कभी अच्छे और बुरे में चुनाव करना पड़ता है। कभी- कभी बुरे और ज्यादा बुरे में से चुनाव करना पड़ता है। आज वाल्मीकि कौम ऐसी ही परिस्थिति का सामना कर रही है। लोकसभा चुनाव में किसे चुने और किसे ना चुने । आदि अम्बेडकर आंदोलन हरियाणा की कार्यकरणी ने यह बात प्रैस वार्ता में कही।  हमारे सामने एक तरफ वाल्मीकि कौम की सबसे प्रमुख माँग अलग आरक्षण की है और दूसरी तरफ संविधान को बचाना है। हम आज अपने निजी हितों से ऊपर उठकर सारे देश की सुरक्षा व सम्मान को सम्मुख रख कर सोच रहे हैं।  आदि अम्बेडकर आंदोलन की प्रांतीय कार्यकरणी ने फैंसला किया है कि देश व संविधान बचाने के लिये भाजपा को रोकना जरूरी है। भाजपा ने लगातार दलित,पिछड़ों, अल्पसंख्यक व देश के साथ धोखा किया।

कोरेगांव में हिंसा फैलाने वाले को प्रधानमंत्री गुरु जी कहकर सम्बोधन करता है। हरियाणा का मुख्यमंत्री सरेआम संविधान को बदलने की धमकी देता है। इसलिए हमारा फैंसला है 12 मई 2019 को होने वाले चुनाव में वाल्मीकि कौम सहित सारा दलित समाज कांग्रेस को वोट करे।  कांग्रेस भी ज्यादा वाल्मीकि कौम के हित में नजर नहीं आती, यह हमें मालूम है। दूसरा अन्य कोई पार्टी भाजपा को हराने की ताकत में नहीं। इसलिये इस वक्त देश व संविधान बचाना जरूरी है। हम सारी वाल्मीकि कौम और दलित समाज से अपील करते हैं कि वो कांग्रेस हित में वोट डाले।  आदि अम्बेडकर आंदोलन के जिला प्रवक्ता सौरव वाल्मीकि ने बताया हालाकि काँग्रेस ने भी वाल्मीकि समाज के हितों की बात य उनपर काम नही किया लेकिन इस वक्त बुरे और सबसे बुरे में से सँविधान को बचाने के लिए सबसे बुरे को छोड़ बेरे को चुनना है । बीजेपी चाहती है सँविधान बदलना लेकिन वाल्मीकि समाज ऐसा नही होने देगा । आदि अम्बेडकर आंदोलन 12 मई को बीजेपी को मुंह तोड़ जवाब देगा काँग्रेस को वोट दे कर । फरीदाबाद में  लगभग 1 लाख 70 हजार की सख्या है वाल्मीकि समाज की सभी को एकतरफा समर्थन देंगे अवतार भड़ाना को और कृष्णपाल गुजर को हराने के काम करेंगे । क्योकि भाजपा के सांसद , विधायक , पार्षदों ने फरीदबाद में कोई काम नही किया ।
इस वार्ता में श्यामलाल अनार्य हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष आदि अम्बेडकर आंदोलन , जयपाल दैत्य जिला अध्यक्ष आदि अम्बेडकर आंदोलन  , सौरव वाल्मीकि जिला प्रैस प्रवक्ता आदि अम्बेडकर आंदोलन  सुभाष द्रविड़ सीवर यूनियन जिला प्रधान , किरपाल सिंह  , मनोज बलगुहेर , कुमरपाल आदिवासी , विनोद दानव ,  प्रोमोद भील , अशोक भुरन्डे , संदीप वाल्मीकि , राधे एकलव्य , रवि चौटाला , योगेश , विजयपाल व आदि अम्बेडकर आंदोलन फरीदाबाद की पूरी टीम मौजूद रही.

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY