एक बार फिर सूरजकुंड की खुनी झील ने ली दिल्ली के दो युवको की जान

0
536

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma ) फरीदाबाद स्थित सूरजकुंड की खुनी झीलों ने आज एक बार फिर दिल्ली के दो युवको की जान ले ली. दोनों युवक दिल्ली के साकेत के रहने वाले थे और यहाँ मौज – मस्ती के चलते झील पर नहाने आये थे लेकिन डूबने से दोनों युवको की मौत हो गयी. सूचना पाकर सूरजकुंड थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गौताखोरों की मदद से दोनों शवों को बाहर निकाला। युवको से मिले दस्तावेजों और मोबाइल के आधार पर पुलिस ने परिजनों को सूचित किया और शवों को सरकारी हस्पताल लाया गया जहाँ जांच के बाद डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल दोनों शवों को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है और अब कल इनका पोस्टमार्टम होगा।

सरकारी हस्पताल के डाक्टर ने बताया की दोनों युवक दिल्ली साकेत के रहने वाले थे जिनके नाम बिलाल और राशिद है जो सूरजकुंड की झील में नहाने आये थे और डूबने से उनकी मौत हो गयी. डाक्टर ने बताया की मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हाउस रखवा दिया गया है जिनका कल सुबह पोस्टमार्टम होगा।
गौरतलब है की सूरजकुंड की अरावली पहाड़ियों में बनी अप्रकृतिक झीले अब तक दर्जनों युवाओ की जान ले चुकी है. गौरतलब है की दिल्ली एनसीआर के युवा गूगल पर सर्च करके इन झीलों के आकर्षण को देखते हुए यहाँ मौज मस्ती करने और नहाने आते है लेकिन उन्हें सैकड़ो फ़ीट गहरी इन झीलों की गहराई का अंदाजा नहीं होता ऐसे में नहाते समय वह अपनी जान गवा बैठते है. हालांकि कई जगह प्रशासन ने इन झीलों की तरफ जाने वाले रास्तो पर चेतावनी बोर्ड भी लगा रखे है इसके बावजूद युवा इन झीलों के आकर्षण के चलते अपनी जान गवा बैठते है.                  

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY