कमल हासन हिन्दू विरोधी ब्यानबाजी से बाज आए : यूएचएफ

0
211
TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA )  गाजियाबाद : यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट (हिन्दू संगठनों का समूह) के अंतर्राष्ट्रीय महासचिव एवं राष्ट्रवादी शिवसेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जय भगवान गोयल ने फिल्म अभिनेता कमल हासन द्वारा हिन्दू विरोधी वक्तव्य देने की कड़ी भर्त्सना करते हुए कहा कि यदि वह हिन्दुओं के विरूद्ध ब्यानबाजी से बाज नहीं आए तो उनका राष्ट्रव्यापी विरोध किया जाएगा।
श्री गोयल ने कहा कि कमल हासन राजनीति में पैर रखने के लिए छटपटा रहे हैं लेकिन उन्हें हिन्दू आंतकवाद वाले ब्यान देकर कुछ भी हासिल होने वाला नहीं है। यह आश्चर्यजनक है कि आज दुनिया इस्लामी आतंकवाद से त्रस्त है और विश्व भर में मुस्लिमों को शंका की नजर से देखा जा रहा है लेकिन कमल हासन जैसे अभिनेता इस्लाम के विरूद्ध बोलने की जुर्रत नहीं कर पाते और अनार्गल वक्तव्य देकर हिन्दुओं को बदनाम करने की कुचेष्टा कर रहे हैं। इसे हिन्दू मूकदर्शक बनकर नहीं देख सकता। कमल हासन को हिन्दू आतंकवाद संबधी वक्तव्य देने के लिए माफी मांगनी चाहिए।
श्री गोयल ने केंद्रीय गृहमंत्री श्री राजनाथ सिंह से भी मांग की है कि अपने निजी लाभ के लिए हिन्दुओं को बदनाम करने वालों के विरूद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए। श्री गोयल ने चेतावनी दी कि यदि किसी भी बालीवुड अभिनेता की ओर से हिन्दू धर्म के प्रति कोई अपमानजनक टिप्पणी हुई तो कड़ा विरोध किया जाएगा।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY