कांग्रेस को मिले जनसमर्थन पर कांग्रेसियों ने आज जमकर ख़ुशी मनाई

0
165

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद, 11 दिसम्बर। पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को मिले जनसमर्थन पर कांग्रेसियों ने आज जमकर ख़ुशी मनाई तथा लडडू बांटकर इस बड़ी जीत को सांझा किया व एक दूसरे को गले लगाकर बधाईयां दी।लडडू । इस मौके पर बादषाह खान चैक स्थित पूर्व पार्षद एवं युवा कांग्रेसी नेता योगेष कुमार धीगड़ा के कार्यालय पर नगर निगम फरीदाबाद के पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर मुकेष शर्मा, एवं उपमहापौर राजेन्द्र भामला के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकत्र्ताओं ने लडडू बांटे और एक दूसरे को कांग्रेस की इस उपलब्धि के लिए बधाईयां दी।

इस मौके पर वरिष्ठ काग्रेसी नेता मुकेष शर्मा, योगेष ढींगड़ा और राजेन्द्र भामला ने कहा कि यह देष में से एक काले युग के समाप्त होने के संकेत है। विधानसभा चुनावों में मध्यप्रदेष, छतीसगढ़ और राजस्थान की जनता ने आज बीजेपी सरकार को उनके अच्छे दिनों का आईना दिखा दिया है। देष की जनता पूरी तरह से भाजपा से त्रस्त हो चुकी है। उन्होंने कहा कि इन चुनावों का असर हरियाणा में भी पड़ेगा और जनता हरियाणा में होने वाले चुनावों में भी बीजेपी सरकार को पूरी तरह से नकार देगी क्योंकि जनता का रूख अब कांग्रेस की तरफ हो चला है। अच्छे दिनों लाने वाली सरकार के आज से बुरे दिन आने शुरू हो गए है।

इस अवसर पर राजेन्द्र भामला और युवा कांग्रेसी नेता योगेष ढींगड़ा ने कहा कि देष की जनता ने अब यह साफ कर दिया है कि अच्छे दिन केवल कांग्रेसी दी सकती है। कांग्रेस की विजय आम आदमी की जीत है। उनके अनुसार पिछले कुछ दिनों में भी कुछ प्रदेषों में जनता ने भाजपा के खिलाफ जनादेष दिया था लेकिन जब सत्ताधारी दल ने खरीद-फरोख्त कर उस जनादेष का अपमान किया तो इस बार जनता ने साफ-साफ जनादेष देने का काम किया है जिसके लिए इस देष की जनता बधाई के पात्र है। उन्होंने कहा कि लगभग पौने पांच साल के शासनकाल में बीजेपी सरकार ने सिर्फ जनता को लूटा है। उन्होंने जनता को झूठे आष्वासनों के सिवाय कुछ नहीं दिया। मामला चाहे स्वच्छता अभियान का हो तो हर जगह गंदगी के ढेर दिए, बेटी-पढ़ाओ-बेटी बचाओं का नारा लगाया तो अपराधों का ग्राफ बढ़ा। बीजेपी के कार्यकाल में जनता को केवल बेरोजगारी, नोटबंदी की मार, फसलों-पेट्रोल की दामों में वृद्धि, महंगाई, भ्रष्टाचारी, बलात्कार, लूटपाट के अलावा कुछ नहीं मिला जिसका बदला देष की जनता ने इन राज्यों में कांग्रेस को एतिहासिक जीत दिलाकर दिया है की नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता अब खत्म हो चुकी है और देष की जनता अब कांग्रेस के हाथों अपनी बागडोर सौंपना चाह रही है।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY