चौधरी अभय चौटाला ने अपने ही फरीदाबाद एनआईटी के विधायक नागेंद्र भड़ाना पर चंद रुपयों के खातिर बीजेपी के हाथो बिकने के लगाए आरोप

0
250
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) इंडियन नेशनल लोकदल के विधायक अभय एंव नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने सरकार को चेतावनी दी है कि यदि एसवाईएल मुद्दे पर 23 फरवरी तक काम शुरू नहीं किया गया तो इनेलो 7 मार्च को दिल्ली में बडी रैली करके इस सरकार के खिलाफ आरपार की लडाई लडी जाएगी। अपने एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के बागी विधायक पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अभय सिंह चौटाला ने कहा कि उनका विधायक चंद पैसों के लिए बिक गया उन्होंने इस विधायक पर ठेकेदारों से कमीशन लेने तक के आरोप भी लगा डालें। इसके अलावा उन्होंने बीजेपी सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लेागों से तीन वादे किए थे जिनमें से एक भी पूरा नहीं हुआ है ना तो लेागों के खातों में पन्द्रह लाख रूपये ही आए और ना ही स्वामी नाथन आयोग की रिर्पोट को लागू किया गया। चौटाला अपने जनजागरण अभियान के तहत फरीदाबाद के गांव धौज में तेजपाल डागर द्वारा आयोजित कार्यक्रम में  बोल रहे थे। 
 
यह नजारा है इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक अभय सिंह चौटाला की जनसभा का अभय सिंह चौटाला आज यहां एनआईटी 86 विधानसभा क्षेत्र के तूफानी दौरे पर थे अपने इस दौरे के दौरान अभय सिंह चौटाला ने आधा दर्जन से अधिक जनसभाओं को संबोधित किया तथा लोगों को आगामी 7 मार्च को दिल्ली में आयोजित इनेलो की महारैली का निमंत्रण भी दिया उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए अभय सिंह चौटाला ने सरकार को चेतावनी दी कि यदि उनकी रैली से पहले एसवाईएल नहर की खुदाई के मुद्दे पर सरकार ने कार्रवाई नहीं की तो 7 मार्च को दिल्ली आयोजित रैली में आरपार की लडाई लडेगी। अभय सिंह चौटाला ने आज इस आईटी 86 विधानसभा क्षेत्र से बागी हुए अपने विधायक के बारे में चुप्पी तोड़ते हुए आरोप लगाए कि उनका विधायक कुछ पैसों के लिए बिक गया उन्होंने कहा कि यह विधायक आज कल ठेकेदारों से कमीशन खाने में लगा हुआ है। जिसका जबाब आने वाले विधानभा में दिया जाएगा।
 
अभय-चौटाला इनेलो नेता प्रतिपक्ष
CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY