टेक्सी चालक की हत्या के मामले में सैकडों ग्रामीणों ने की पुलिस आयुक्त से मुलाकात, पुलिस आयुक्त ने कहा एक आरोपी हुआ गिरफ्तार, बाकी बचे आरोपिययों की तलाश में है पुलिस।

0
173

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) 16 नवंबर को करीब 10 दिन पहले स्कारपिओ गाडी में मिले गाडी चालक की हत्या के बाद शव  के मामले में गांव मुजेसर के सैंकडों ग्रामीण पुलिस की कार्यप्रणाली से नाखुश पुलिस कमीश्नर कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने टैक्सी चालक विक्रम लांबा के हत्यारों की गिरफ्तार को लेकर मांग की, जिसपर पुलिस आयुक्त ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और बचे हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा। बता दें कि टैक्सी चालक की हत्या टैक्सी बुक करने के बाद करके कर दी गई थी।

वीओ- बल्लभगढ के गांव दयालपुर में स्कारपिओ गाड़ी की पिछली सीट के नीचे 16 नवंबर की सुबह मुजेसर गांव निवासी विक्रम लंबा का शव मिला था जिसकी हत्या करने के बाद हत्यारों ने शव का गाडी में ही छोड दिया था। 10 दिन बीत जाने के बार पुलिस की कार्यप्रणाली से नाखुश मुजेसर गांव के सैंकडों ग्रामीणों ने न्याय की मांग करते हुए पुलिस आयुक्त हनीफ कुरैशी से मुलाकात की, जिसपर पुलिस आयुक्त हनीफ कुरैशी ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि हत्या के मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है बाकी बचे हुए आरोपियों पुलिस तलाश कर रही है जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
 
वहीं इस बारे में मृतक के भाई की माने तो उनका भाई टैक्सी चलाता था जिसे किसी ने 14 – 15 नवंबर की रात बुलाया था और उसके बाद उसका शव गाडी से बरामद हुआ, उनकी किसी से भी कोई रंजिश नहीं थी उन्हें नहीं मालूम कि उनके भाई का कत्ल किसने किया है, इस मामले में पुलिस ने बल्लभगढ आर्य नगर में रहने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और बाकी के बचे हुए आरोपी आजाद घूम रहे हैं है उनकी मांग है कि जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाये।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY