टोयोटा शोरूम से फॉर्च्यूनर गाडी चुराई – मामला सीसीटीवी में कैद हुआ

0
343

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) फरीदाबाद के मेवला महाराजपुर के समीप दिल्ली -फरीदाबाद नेशनल हाइवें -2 पर 36 टोयोटा गाडी के शोरूम के प्रांगण से दिन दहाड़े एक शातिर वाहन चोर बड़ी ही चतुराई के साथ एक नई फॉर्चूनर गाडी चुरा कर चलता बना जो पहली बार सर्विस के लिए शोरूम के प्रांगण में पार्क की गयी थी. हालांकि यह शातिर वाहन चोर सीसीटीवी में कैद हो गया है लेकिन उसका चेहरा साफ़ नहीं दिखाई देने के कारण पुलिस को काफी मेहनत करनी पड़ रही है. इस मामले में सेक्टर -31 थाना पुलिस ने वाहन चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी हैं। ख़ास बात यह रही की गेट पर सुरक्षाकर्मियों द्वारा कागज मांगने के बावजूद यह शातिर वाहन चोर गाडी को लेकर फरार होने में कामयाब हो गया. 

दरअसल गाडी चोरी का यह मामला बीती 26 अक्तूबर का है जहाँ दोपहर के एक बजे के करीब वाहन चोर ने बड़ी ही सफाई से आँख से सुरमा चुराने की कहावत सिद्ध करते हुए गाडी को चुरा लिया। दिखाई दे रहा यह नज़ारा सीसीटीवी कैमरे का है जहाँ शोरूम के प्रांगण में गाड़ियां खड़ी हुई है. सीसीटीवी में साफ़ दिखाई दे रहा है की यहाँ एक शख्स सर पर टोपी पहने हुए फोन पर बात करते हुए आता है और  बिना किसी खौफ के वह शोरूम के प्रांगण में खड़ी सफ़ेद रंग की फॉर्च्यूनर गाडी में जाकर बैठ जाता है सीसीटीवी में वाहन चोर गाडी को बैक करके घुमाता है और सीधा गेट की तरफ निकल जाता है पुलिस के अनुसार गेट के सुरक्षाकर्मियों द्वारा उससे गाडी के जब कागज़ मांगे जाते है तो वह बहस करते हुए उन्हें चकमा देकर गाडी लेकर फरार हो जाता है. 

 सेक्टर 31 थाना के एसएचओ जय किशन की मानें तो बीती 26 अक्टूबर को दिन के करीब एक बजे शोरूम के प्रांगण से नयी फॉर्च्यूनर गाडी को एक शख्स बड़े ही शातिराना ढंग से चुराकर ले गया जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने सीसीटीवी कब्जे में ले लिए है. उन्होंने बताया की सीसीटीवी में वाहन चोर की शक्ल स्पष्ट नहीं हो पा रही है इसलिए वह उस लोकेशन पर उस वक्त रेंज में चल रहे मोबाइल नम्बरो की जांच करवा रहे है और जल्दी ही वाहन चोर को गिरफ्त में ले लिया जाएगा। एसएचओ ने बताया की गेट पर सुरक्षाकर्मियों ने उस गाडी के कागज मांगे थे लेकिन शातिर वाहन चोर उन्हें चकमा देकर गाडी लेकर फरार हो गया. 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY