डी.सी. समीरपाल सरो का सरकारी हस्पताल में औचक निरिक्षण ( क्लीक करें और खबर पढ़े )

0
264

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) फरीदाबाद के डिप्टी कमिश्नर समीरपाल सरो ने आज जिला सरकारी हस्पताल का औचक निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं को देखा साथ ही सफाई व्यवस्था को लेकर सीएमओ को दिशा निर्देश दिए. इस मौके पर उनके साथ एसडीएम के अलावा जिले के आलाधिकारी मौजूद थे । उन्होंने हस्पताल के प्रांगण में कूड़ा भी उठाया और हस्पताल के परिसर में धूम्रपान करने वाले लोगो पर जल्दी ही कार्यवाही और जुर्माना वसूलने की बात कही. उन्होंने इस मौके पर स्टाफ और डाक्टरों की कमी को पूरा करने के लिए प्रदेश सरकार के दिशा – निर्देश अनुसार जल्दी ही वॉकिंग इंटरव्यूह द्वारा डाक्टरों और स्टाफ़ की भर्ती करने की बात भी कही. 

 
फरीदाबाद के डिप्टी कमिश्नर समीरपाल सरो आज फरीदाबाद के जिला सरकारी हस्पताल में पहुंचे और हॉस्पिटल का निरिक्षण किया। इस मौके पर उन्होंने हस्पताल के सभी वार्डो का दौरा किया और सफाई अभियान में हिस्सा लेते हुए कूड़ा भी उठाया। इस अवसर पर उनके साथ बीजेपी जिलाअध्यक्ष के अलावा जिले के आलाधिकारी भी मौजूद थे. 
D.C. SAMEER PAL SAROW
समीरपाल सरो – डिप्टी कमिश्नर – फरीदाबाद  

पत्रकारों से बातचीत करते हुए डिप्टी कमिश्नर ने बताया की स्वछता अभियान के तहत वह आज फरीदाबाद के सरकारी हस्पताल में स्तिथि का जायजा लेने आये है ताकि जो कमियां है उन्हें ठीक किया जा सके. उन्होंने बताया की इससे पहले वह ग्रामीण क्षेत्रों और सार्वजनिक स्थानों का दौरा इस मिशन को लेकर  कर चुके है. उन्होंने कहा की जहाँ तक स्वास्थ्य सेवाओं की बात करें तो इस क्षेत्र में जितना भी जायदा से जायदा काम किया जा सके वह कम है और आज उन्होंने हस्पताल के सभी वार्डो का दौरा किया है और यहाँ की व्यवस्था उन्हें ठीक दिखाई दी है लेकिन फिर भी हम इसमें और सुधार करेंगे ताकि जनता को और भी अच्छी सुविधाएं और सर्विस मिल सके. हम सीएमओ के साथ बैठकर व्यवस्थाओ को और भी दुरुस्त करेंगे। हस्पताल प्रांगण में धूम्रपान करने की शिकायत के सवाल पर उन्होंने कहा की जल्दी ही इस पर एक्शन लिया जाएगा और धूम्रपान करने वालो से जुर्माना भी वसूला जाएगा। उन्होंने माना की सरकारी हस्पतालो में स्टाफ की कमी है इसके लिए जल्दी ही वॉकिंग इन्टर्वियूह बुलाये जाएंगे ताकि डाक्टरों और अन्य स्टाफ की कमी पूरी की जा सके इसके लिए सरकार की तरफ से भी उनके पास आदेश आये है. उन्होंने पत्रकारों से अपील की – कि वह समय समय पर कमियों को उजागर करें और अपने सुझाव उन तक पहुचाये ताकि उन कमियों को पूरा किया जा सके और सुझावों पर अमल हो सके.

 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY