धाय-धाय चली गोली-एक की मौत- बदमाशों को नहीं कानून का खौफ ( क्लिक करें खबर पढ़े )

0
697

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) दूध की सप्लाई करने वाले युवक की गोली मारकर हत्या , मामला तिगांव गांव का है। जहां गांव भैंसरावली का 34 वर्षीय भीम दूध की सप्लाई करने के लिए फरीदाबाद आ रहा था । रास्ते में ही तिगांव में एक गाड़ी में आए कुछ युवकों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है और आरोपियों की जांच में जुट गई है । 

सड़क पर दिखाई दे रहा यह मृत युवक गांव भैंसरावली का भीम है, जो दूध की सप्लाई का काम करता था। भीम अपने घर से जैसे ही फरीदाबाद में दूध की सप्लाई करने के लिए निकला, कुछ युवक एक गाड़ी में आए और उस पर ताबड़तोड़ गोलियों से हमला कर दिया। इस हमले में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने इस गोलीबारी की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल फरीदाबाद भिजवा दिया है। युवक के परिजनों का कहना है कि मामला पुराना रंजिश का है। कुछ दिन पहले भी भीम पर कुछ युवकों ने फायर किया था, लेकिन वह उसमें बच गया। जिसकी शिकायत उन्होंने के तिगांव थाना पुलिस को भी कर दी थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके चलते एक बार फिर आज भीम पर गोली चलाई जिस में उसकी मौत हो गई। पुलिस की लापरवाही के मामले में पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी ने तिगांव थाने के एसएचओ राधेश्याम को लाइन हाजिर कर दिया है ।

यहाँ हुई थी खुनी वारदात

वही ACP बलवीर सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर रहे हैं । जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं डीसीपी विष्णु दयाल का कहना है कि मामले में पहले भी एक दो बार झगड़ा होने की सूचना है, उन्ही लोगों पर शक है। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम की बना दी गई हैं। तिगांव थाने के एसएचओ राधेश्याम को लाइन हाजिर कर दिया है।

 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY