पूर्व विधायक स्व. कुंदन लाल भाटिया व झाई जी की पुण्यतिथि पर उमड़ा जनसैलाब भाटिया परिवार ने सदैव समाज व क्षेत्र का विकास किया

0
584
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) फरीदाबाद 24 दिसम्बर। पूर्व विधायक स्व. कुंदन लाल भाटिया एवं पूज्नीय माताजी स्वर्गीय श्रीमती कान्ता भाटिया (झाई जी) की पुण्यतिथि पर उमड़ा जनसैलाब इस बात का प्रमाण था कि आज बढखल व एनआईटी क्षेत्र की जनता का भाटिया परिवार से लगाव है। इस भीड़ ने इस बात को प्रमाणित कर दिया है कि एनआईटी व बढखल की जनता कुछ बदलाव चाहती है। इस अवसर पर उपस्थित जनसमूह ने एक ही बात की थी कि भाटिया परिवार ने सदैव क्षेत्र की जनता के सुख दुख में भागीदारी निभाई और सदैव इस क्षेत्र को परिवार समझा है। लोगों का कहना था कि स्व. कुंदन लाल भाटिया ने विधायक रहते हुए जिस तरह से समाज के लोगों का उत्थान किया था उसी तर्ज पर पूर्व विधायक उनके सुपुत्र चंदर भाटिया ने भी सदैव समाज के लोगों को प्राथमिकता दी और उन्हें मान सम्मान दिया है। उन्होंने कहा कि आज पूर्व विधायक स्व. कुंदन लाल भाटिया को उनके कार्यो के लिए जाना जाता है और सदैव उनको याद रखा जायेगा। उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक चंदर भाटिया क्षेत्र के गरीबों के मसीहा तो है ही साथ ही साथ वह समाज के सबसे बडे समर्थक है। उन्होंने सदैव समाज के लोगों के उत्थान के लिए कार्य किया और सदैव उनकी लडाई लडी।

आज वह विधायक नहीं है परंतु क्षेत्र की जनता कभी भी उनके निवास व कार्यालय पर जाये तो वह उसके साथ चल कर उसकी समस्या का हल निकालते है एवं अधिकारियों से भी डट कर मुकाबला करते है और अधिकारियों को चेतावनी देते है कि यह कार्य होना चाहिए क्योकि यह कार्य आमजन का है। यह आमजन हमारा परिवार है और इस आमजन ही है जिसके वजह से आप अधिकारी लोग वेतन लेते है। उपस्थितजनों का यह भी कहना है कि चंदर भाटिया एक ईमानदार, कर्मठ व हिम्मतवाले विधायक थे। उन्होंने सदैव हर समस्या का हल किया और जनता को अधिक से अधिक सुख सुविधाएं दी। आज उनका कार्यकाल याद आता है जब हम उनके पास आते थे चाहे दिन हो या रात, बरसात हो या धूप उनके मुंह पर ना शब्द नहीं था और सदैव उन्होंने जनता को हा कहकर ही अपने पास बुलाया और बिठाया है। आज हम सभी को इस बात का अहसास हो रहा है कि हमसे बहुत भारी गलती हुई है।
CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY