फरीदाबाद के मर्डर और पलवल के डबल मर्डर में शामिल हत्यारोपी चढ़ा क्राइम ब्रांच के हत्थे

0
740
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) फरीदाबाद की सेक्टर 30 क्राइम ब्रांच तीन ने बीती 27 सितम्बर को भैंसरावली में दूध बेचने वाले प्रमोद उर्फ़ भीम की ह्त्या के अलावा पलवल के बढ़ौली गांव में चेयरमैन संतराम और उसके भाई का डबल मर्डर  करने वालो में शामिल एक हत्यारे को गिरफ्तार करने में  सफलता हासिल की है. हालांकि पकडे गए आरोपी के तीन साथी अभी भी फरार है. पुलिस ने पकडे गए हत्यारे अंकित के कब्जे से प्रमोद की ह्त्या में प्रयोग किया गया कट्टा और तीन ज़िंदा कारतूस बरामद कर लिए है. इसके अलावा इस हत्यारोपी ने पूछताछ में कई संगीन वारदाते भी कबूली है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर फरार आरोपियों को  पकड़ने के  लिए दबिश दे रही है।  
क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में दिखाई दे रहा यह युवक अंकित है जो भैंसरावली में दूध बेचने वाले प्रमोद उर्फ़ भीम की ह्त्या के अलावा पलवल के बढ़ौली गांव में चेयरमैन संतराम और उसके भाई के डबल मर्डर में भी शामिल रहा है. देखने में भोला भाला दिखाई दे रहा यह युवक वास्तव में खूंखार अपराधी है. जिसने अपने तीन साथियो  के साथ मिलकर हत्याओं को अंजाम दिया। क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 के इंचार्ज सतेंद्र सिंह ने बताया की उनकी टीम ने 27 सितम्बर 2017 को  भैंसरावली में दूध बेचने वाले प्रमोद उर्फ़ भीम की ह्त्या के मामले में अंकित को  गिरफ्तार किया है. इस आरोपी ने बताया की यह ह्त्या रंजिश के तहत की गयी थी. क्राइम ब्रांच इंचार्ज ने  बताया की रंजिश के चलते 27 सितम्बर को अरुण , पवन उर्फ़ हरिया और  सन्तु ने आरोपी अंकित के साथ मिलकर प्रमोद उर्फ़ भीम की ह्त्या उस समय सुबह सवेरे की थी जब वह दूध बेचने जा रहा था. उन्होंने बताया की आरोपी अंकित को इस मर्डर में तीन जनवरी को गिरफ्तार किया था और छह  दिन के पुलिस रिमांड पर पूछताछ की गयी. इस पूछताछ में आरोपी ने कबूला है की भैंसरावली में प्रमोद की ह्त्या के अलावा वह पलवल के बढ़ौली गांव में चेयरमैन संतराम और उसके भाई का डबल मर्डर  करने वालो में भी शामिल था और इस ह्त्या में प्रयोग किया गया कट्टा और तीन ज़िंदा कारतूस भी आरोपी से बरामद कर लिया गया है. उन्होंने बताया की इन आरोपियों ने भिवानी में एक सुनार की दूकान में लूटपाट की वारदात को कबूलने के अलावा नोएडा में एक ब्रेजा गाडी को  लूटने की वारदात स्वीकार की है।  उन्होंने बताया की बीती 13 दिसंबर को इन आरोपियों ने भैंसरावली गांव में पुराणी रंजिश के चलते हननी को मारने के लिए उसके घर पर ताबड़ तोड़ फायरिंग की थी. उन्होंने बताया की गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर फरार आरोपियों को गिरफ्तार के लिए लगातार दबिश दी जा रही है.  
 
 सतेंद्र सिंह – इंचार्ज – क्राइम ब्रांच सेक्टर 30
 
गिरफ्तार आरोपी अंकित ने बताया की  उसके  साथी  हरिया की पुरानी रंजिश थी  जिसके चलते उन्होंने गांव के दूध बेचने वाले प्रमोद उर्फ़ भीम की ह्त्या गोलियां मारकर की थी जिसमे उसके तीन साथी शामिल थे. जो  फरार है. पकडे जाने के बाद अब आरोपी पछता रहा है. 
                     
अंकित – हत्यारोपी 
CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY