फरीदाबाद : बल्लभगढ़ का नाम बदले जाने से खफा युवाओ ने शुरू किया हस्ताक्षर अभियान – मुख्यमंत्री तक पहुचायी जायेगी सर्वे रिपोर्ट !!!

0
565

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD ( रिपोर्ट अजय वर्मा ) 24 अप्रैल को फरीदाबाद में एक रैली के दौरान मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर द्वारा बल्लभगढ़ का नाम बदलकर बलरामगढ़ करने की घोषणा से गुस्साए युवाओ ने शुरू किया हस्ताक्षर अभियान। युवा आगाज़ संगठन के बैनर तले युवा कार्यकर्ताओ ने बल्लभगढ़ के स्थानीय दुकानदार और निवासियों से एक पेपर पर हस्ताक्षर लिए जिसमे जायदातर लोगो ने बल्लभगढ़ का नाम बदलने पर असहमति जतलाई. युवाओ ने कहा की बल्लभगढ़ का नाम बदलना कोई सोल्यूशन नहीं है इससे जनता को परेशानियां ही होगी और वह सर्वे की रिपोर्ट को मुख्यमंत्री तक पहुचायेंगे।

मुख्यमंत्री द्वारा पिछले दिनों बल्लभगढ़ का नाम बदलकर बलरामगढ़ किये जाने को लेकर अब बल्लभगढ़ के युवा चिंतित है की जिसे वह बचपन से सुनते आये है वह अचानक बदल जाएगा जिसके कारण उनके आने वाले समय में मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। युवा आज़ाज़ संगठन के बैनर तले दिखायी दे रहे यह सभी बल्लभगढ़ की युवा पीढ़ी है जो सीएम के द्वारा बल्लभगढ़ के नाम को बदले जाने से खफा है. इसी कड़ी में यह युवा बल्लभगढ़ के लोगो से एक सर्वे कर रहे है जिसमे बल्लभगढ़ के नाम को बदलने पर लोगो की सहमति और असहमति के ऊपर हस्ताक्षर करवा रहे है. यह युवा हर घर , दूकान और गलियों में घूमकर लोगो से उनकी सलाह ले रहे है और हस्ताक्षर करवा रहे है की बल्लभगढ़ का नाम बदलना चाहिए या नहीं। युवाओ ने बताया की जबसे बल्लभगढ़ का नाम बदलने के आदेश आये है तबसे उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगो से पूछना शुरू कर दिया था की क्या बल्लभगढ़ का नाम बदलना चाहिए जिसके तहत उन्होंने आज से बल्लभगढ़ के निवासियों से हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की है जिसके तहत वह बल्लभगढ़ के हर नागरिक से उसकी सहमति और असहमति हस्ताक्षर द्वारा ले रहे है उन्होंने बताया की अब तक उनके सर्वे में जायतादार लोगो ने बल्लभगढ़ का नाम बदले जाने को लेकर असहमति ही जतलाई है. युवाओ ने बताया की वह बचपन से बल्लभगढ का नाम सुनते आ रहे है और अचानक मुख्यमंत्री ने तुगलकी फरमान सुनाते हुए बल्ल्भगढ़ को बलरामगढ़ कर दिया और बलरामगढ़ एक गांव का नाम लगता है जबकि यहाँ पर फरीदाबाद की सबसे बड़ी बड़ी फैक्ट्रियां और प्लांट्स स्थापित है. उन्होंने कहा की वह बल्ल्भगढ़ के नाम को बदले जाने की सर्वे रिपोर्ट को मुख्यमंत्री तक पहुचायेंगे।  वहीँ इस मौके पर बल्लभगढ़ के स्थानीय लोगो ने भी  बल्लभगढ़ के नाम को बदले जाने से परेशानियों के बारे में बताया की बल्लभगढ़ का नाम बदलने से काफी परेशानियां होने वाली है. 

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY