मधुर भंडारकर एवं अर्चना पूरन सिंह ने विशेष टैलेंट हंट लॉन्च किया

0
233

TODAY EXPRESS NEWS : राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर, टेलीविजन सनसनी एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह एवं म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण कुमार ने दिल्ली में मिदास ग्रुप द्वारा प्रस्तुत टैलेंट हंट का भव्य शुभारंभ किया। होटल ली मेरिडियन में आयोजित इस भव्य लॉन्चिंग समारोह में मिदास ग्रुप प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष इंद्रप्रीत सिंह भी उपस्थित थे।

कनाडा स्थित प्रोडक्शन हाउस मिदास ग्रप पूरे राष्ट्र में अपने वेंचर फैला रहा है, जिसका स्टार्टअप दिल्ली में हुआ। टैलेंट हंट लॉन्च के इस मौके पर मधुर भंडारकर, अर्चना पूरन सिंह और श्रवण के साथ मिदास की टीम ने भी मीडिया के साथ बातचीत की और इस संबंध में अपने विचार साझा किए। इस मौके पर उपस्थित लोगों ने पांच अत्यधिक अनुशंसित फिल्मों ‘वर्ल्ड वार 3’, ‘ना काहू से दोस्ती न काहू से बैर’, ‘शाने सिंह’, ‘रक्तांजलि’ और ‘बॉम्बे 70’ की स्क्रीनिंग भी देखी।

जैसा कि बताया गया, इस मेगा टैलेंट हंट में लघु फिल्मों, फिल्मों, वेब श्रृंखला और संगीत को जगह दी जाएगी। जजों के विशेष के पैनल के साथ देश के विभिन्न शहरों में जनवरी से फरवरी तक ऑडिशन शुरू किया जाएगा। जजों के पैनल में मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान, टीवी दिवा अर्चना पूरन सिंह, संगीत निर्देशक श्रवण कुमार, अभिनेत्री सारा खान, हर्षिता भट्ट, डॉ. श्वेता डागर जैसे और भी कई नामचीन लोग शामिल होंगे।
मीडिया के साथ बात करते हुए अर्चना पूरन सिंह ने कहा, ‘मैं इस तरह के एक महान मंच का हिस्सा बनकर वास्तव में खुश हूं। लाइट माइंडेड लोग जो कुछ नया शुरू करना चाहते हैं, वे निश्चित रूप से वही हासिल करेंगे, जो वे चाहते हैं। पहले की तुलना में आज बहुत सारे अवसर उपलब्ध हैं। अपने पुराने दिनों में हालांकि हमने भी बहुत बुरा नहीं किया है, लेकिन इसके बनिस्पत आज वाकई बहुत सारे अवसर उपलब्ध हैं, जैसे- लघु फिल्में, वेब श्रृंखला आदि। मैं वास्तव में खुश हूं, क्योंकि आज प्रतिभाएं बेहद फैल रही हैं और निस्संदेह मिदास ग्रुप युवा प्रतिभाओं के लिए एक और महान अवसर पैदा कर रहा है।

वहीं, संगीत निर्देशक श्रवण कुमार ने कहा, ‘मिदास ग्रुप की मदद से हम संगीत को आगे ले जा रहे हैं, क्योंकि आज के समय में अधिक-से-अधिक संगीत कंपनियों की जरूरत है। आज हमारे उद्योग में कुछ ही कंपनियां हैं, इसलिए संगीत के बेहतर अनुपात के लिए बड़ी कंपनियां वास्तव में महत्वपूर्ण साबित हो सकती हैं, क्योंकि देश में प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ गीत-संगीत के क्षेत्र में भी बहुत अच्छे लोग मौजूद हैं। इसलिए मुझे लगता है कि ऐसे लोगों के लिए मिदास ग्रुप एक बेहतरीन मंच बनने जा रहा है, जो अपना करियर शुरू करने और अपने सपने को सच करने के लिए तैयार हैं।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY