महिलओं की सुरक्षा के संबंध मे मनचलों के खिलाफ चलाया आॅपरेशन दुर्गा।

0
287
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) बिजली से सम्बंधित समस्याओ को लेकर बड़खल विधानसभा क्षेत्र के 10 वार्डो में लगाया गया ” हरियाणा बिजली निगम का खुला दरबार ” इस मौके पर क्षेत्र की विधायिका सीमा त्रिखा और वार्ड के पार्षद सहित बिजली निगम के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे. जिन्होंने परेशान उपभोक्ताओ की समस्याएं सुनी और जायदातर समस्याओ का मौके पर ही निपटारा किया . वहीं बिजली उपभोग्ताओ ने कहा की ऐसे खुले दरबार समय – समय पर लगते रहने चाहिए।
अक्सर बिजली उपभोगता अपने बिलो और अन्य मामलो की समस्याओ को लेकर बिजली दफ्तरों के चक्कर काटकाट काट थक जाते है लेकिन उनकी समस्याएं ज्यों की त्यों बनी रहती है. लेकिन आज बड़खल विधानसभा क्षेत्र विधयिका ने एनएच – 2 सब डिवीजन के तहत बिजली उपभोग्ताओ के लिए खुला दरबार लगाया। इस मौके पर सब डिवीजन के बिजली अधिकारी भी मौजूद थे. एक – एक कर उपभोग्ताओ ने विधायिका के आगे अपनी समस्याएं रखी  जिसे सुनकर उन्होंने जायदातर समस्याओ का मौके पर ही समाधान करने के आदेश दिए वहीँ लंबित समस्याओ के लिए बिजली अधिकारियों को आदेश दिए.
 
खुले दरबार में बिजली उपभोग्ताओ की समस्याओ का समाधान करने पहुंची बड़खल की विधायिका सीमा त्रिखा ने कहा की उनके विधान सभा क्षेत्र में दस वार्ड आते है इसलिए हमने एक एक करके सभी वार्डो में लोगो की समस्याओ का समाधान करने के लिए खुले दरबार लगाने का फैसला लिया है जिसके तहत बिजली उपभोग्ताओ की तमाम समस्याओ को लेकर आज पहला खुला दरबार वार्ड नंबर 11 में लगाया गया है जहाँ जायदातर उपभोग्ताओ की बिजली के मीटर , बिल और तारों से सम्बंधित समस्याओ का समाधान किया गया है और इसी तर्ज पर बाकी के वार्डो में भी क्षेत्र के पार्षदों के साथ खुले दरबार लगाए जाएंगे ताकि बीजेपी की सरकार में उपभोग्ताओ को कोई परेशानी ना हो. 
सीमा त्रिखा – विधायिका – बड़खल विधानसभा

क्षेत्र की एक उपभोगता आशा भाटिया ने बताया की नोटबंदी के दौरान उन पर बिजली विभाग ने 16 किलोवाट का लोड दिखाते हुए एक लाख दस हजार का बिल भेज दिया था लेकिन विधायिका से फोन करवाने के बावजूद अधिकारीयो ने कोई सुनवाई नहीं की लेकिन आज इस खुले दरबार में विधायिका सीमा त्रिखा के आदेश पर उनकी समस्या का समाधान हो गया है और मैं चाहती हूँ की ऐसे खुले दरबार समय समय पर आयोजित होने चाहिए। 

 आशा भाटिया – उपभोगता 
CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY