हाईवे परअतिक्रमण को हटाने और और सुंदरता को बढ़ाने के लिए उपायुक्त अशोक शर्मा की अध्यक्षता में आज लघु सचिवालय के कांफ्रेंस हॉल में एक बैठक

0
293

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद)   हाईवे  पर अतिक्रमण को हटाने और और सुंदरता को बढ़ाने के लिए उपायुक्त अशोक शर्मा की अध्यक्षता में आज लघु सचिवालय के कांफ्रेंस हॉल में एक बैठक आयोजित की गई। उपायुक्त ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। कार्यकारी अभियंता पीडब्ल्यूडी सज्जन सिंह, सहित अन्य अधिकारी विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

शर्मा ने  कहां की सभी विभागों के अधिकारी आपसी तालमेल से कार्य करें एनएचएआई पब्लिक बी.एण्ड. आर,आदि सभी अधिकारी मिलकर कार्य करें जो भी समस्या उसका समाधान संयुक्त रूप से निकाल।  उन्होंने कहा कि हाईवे पर जो भी अतिक्रमण है उसे तुरंत प्रभाव से हटाया जाए तथा यह भी सुनिश्चित किया जाए कि अतिक्रमण दोबारा न होने पाए।
शर्मा ने अधिकारी को निर्देश दिए कि बारिश का मौसम शुरू होने पहले सभी सभी नालों की सफाई  और मरम्मत कार्य सभी संबंधित अधिकारी अच्छी तरीका से जहां सफाई या मरम्मत का कार्य होना है वह तुरंत कार्य कराएं।  उन्होंने नगर पालिका सचिव नवल किशोर,  बीएंडआर के अधिकारियों को अड़बर चौक की लाइट जल्द से जल्द ठीक करवाने तथा अड़बर चौक की सुंदरता को दुरुस्त करने के लिए निर्देश दिए।  उन्होंने कहां की सभी अधिकारी अपनी जिम्मेदारी समझते हुए कार्य करें लापरवाही पाई जाने पर सख्ती से निपटा जाएगा।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769 EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY