एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी युवक ने विवाहिता महिला का गला काटा, मौके पर महिला की मौत

0
1789
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA )पडौसी मकान के आंगन में खून से लतपथ दिखाई दे रही ये महिला राजबाला है जिसे एक तरफा प्यार में पागल युवक राजू ने चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया है। पूरा मामला फरीदाबाद के गांव दयालपुर का है जहां डीसी ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारी सुरेश कुमार अपने परिवार के साथ रहता है जिसकी 35 बर्षीय पत्नी सुबह दूध लेने के लिये पडौस में गई हुई थी, जब वह दूध लेकर वापिस अपने घर लौट रही थी तभी राजू नामक युवक ने उस पर तेज धारदार चाकू से हमला कर उसका गला काट दिया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी हत्यारा राजू मौके से फरार हो गया । महिला की मौत की सूचना मिलने के बाद बल्लभगढ सदर थाना प्रभारी हंसराज भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक महिला के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्डम के लिये सिविल अस्पताल भिजवाया गया। 

 

हत्या की इस पूरी वारदात के बारे में मृतक महिला के पति सुरेश कुमार ने बताया कि कुछ समय पहले मदनपुर खादर निवासी राजू नामक व्यक्ति उनके पडौस में रहता था जिसका उनके घर पर आना जाना भी था, जिसकी गंदी नीयत उनकी पत्नी पर थी, मृतक पत्नी ने इस बारे में उसे भी बताया था, जिसकी शिकायत  पुलिस में भी दी गई थी मगर कुछ कार्यवाही न करते हुए राजू को छोड दिया गया। जिसके बाद से राजू उसकी पत्नी और उसे जान से मारने की धमकी भी देता रहा मगर पुलिस ने उस पर भी कोई कार्यवाही नहीं की, अंत में राजू ने उनकी पत्नी को चाकू मारकर मार डाला। जिसकी जिम्मेदार पुलिस है अगर पुलिस समय से कार्यवाही करती तो उनकी पत्नी की जान नहीं जाती। 
 
सुरेश कुमार, मृतक महिला का पति।
 
वहीं पूरे मामले में सदर थाना प्रभारी हंसराज की माने तो मौके पर फॉरेंसिक जांच के लिये टीम बुला ली गई है जो पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है, वहीं आरोपी ने जिस चाकू से महिला का गला रेता है वो चाकू भी यहीं छूटा हुआ है जिसे बरामद कर लिया है। पूरी तरह से जांच करने के बाद आरोपी को जल्द गिरफ़्तार कर लिया जायेगा।
 
हंसराज, सदर थाना प्रभारी बल्लभगढ

                         FILE PHOTO OF RAJ BALA 

 
CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY