एबीवीपी ने 69वें स्थापना दिवस पर किया विचारसंघोष्ठी का आयोजन

0
875

TODAY EXPRESS NEWS : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् ने सोमवार को 69वां स्थापना दिवस बनाया ! स्थापना दिवस के अवसर पर गांव धौज में ए.एस.आर कान्वेंट स्कूल में विचारसंगोष्ठी का आयोजन किया विचारसंघोष्ठी में 6 गावों,2 विश्विद्यालयों तथा 3 महाविद्यालयों के छात्रों ने हिस्सा लिया ! इस मौके पर जिला प्रमुख आजाद भड़ाना जी मुख्य रुप से उपस्थित रहे ! उन्होंने छात्रों को विद्यार्थी परिषद् की शैली से अवगत कराया ! उन्होंने बताया की किस तरह से 1949 में 5 अध्यापको तथा 5 छात्रों से शुरू हुआ संगठन आज विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन हैं !आज पुरे भारत वर्ष में इसके 38 लाख से ज्यादा विद्यार्थी हिस्सा हैं !जिला संयोजक माधव रावत ने बताया की यह संगठन किसी व्यक्ति विशेष के पीछे चलने वाला संगठन नहीं हैं ! एबीवीपी एक परिवार की तरह अध्यापको से प्रेरणा लेकर निरंतर आगे बढ़ रहा हैं !एबीवीपी लगातार विद्यार्थियोंं के बीच में सामाजिक अनुभूति जगाने का कार्य कर रही है!

इस मौके पर जिला प्रमुख द्वारा आगामी कार्यक्रमों को लेकर कुछ उदघोषणा भी की गई जिसमे सागर चौधरी को जिला सदस्य्ता प्रमुख ,राहुल राणा को सेल्फी विद कैंपस अभियान का प्रमुख तथा अर्जुन रेक्सवाल को सेल्फी विद कैंपस अभियान का सहप्रमुख बनाया गया !

इस मौके पर तिफाक तंवर , अमित पोसवाल ,सागर भड़ाना ,जतिन बिंदल ,प्रिंस गेरा ,विश्वजीत ठाकुर ,खलील खान ,तन्सीर खान ,रहीस खान ,दीपक सैनी ,गौरव रोहिल्ला व अन्य 150 युवा इस मौके पर उपस्तिथ रहे!

 

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए फरीदाबाद से अजय वर्मा के साथ मंजीत सिंह की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY