किन्नर समाज से सिमरन चौधरी ने नारियल फोड़कर 102 करोड़ की लागत से बनने वाली आरएमसी रोड का किया शुभारम्भ

0
2499

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA )  बड़खल विधानसभा क्षेत्र की विधायिका सीमा त्रिखा ने आज इलाके में सीएम की घोषणा के तहत 102 करोड़ की लागत वाली आरएमसी रोड का शुभारम्भ नारियल फोड़कर किया। इस दौरान किन्नर समाज से सिमरन चौधरी ने पहला नारियल फोड़ा और उसके बाद अन्य सामाजिक लोगों ने विधिवत रुप से इसकी शुरुआत की। यह सड़क इलाके के छह वार्डो से होकर गुजरेगी। इसलिए इसे आउटर पेरीफेरी रोड भी कहा जा रहा है. यही नहीं मौजूदा रोड को दोनों तरफ से एक – एक मीटर और चौड़ा किया जाएगा। यह रोड एक साल में बनकर तैयार होगी इस रोड के बन जाने के बाद जहाँ ट्रेफिक व्यवस्था में सुधार होगा वही स्थानीय लोगो को बहुत फायदा मिलेगा। इस रोड के निर्माण के साथ – साथ पानी निकासी के लिए नाले का निर्माण के अलावा सर्विस लेन और फुटपाथ का भी निर्माण किया जाएगा। 

दिखायी दे रहा यह नज़ारा बड़खल विधान सभा के  नीलम – बाटा रोड का है जहाँ आज क्षेत्र की विधायिका सीमा त्रिखा ने इलाके में बनने वाली 102 करोड़ की लागत की आउटर पेरीफेरी रोड का नारियल फोड़कर शुभारम्भ किया। आज से इस सड़क के निर्माण का कार्य शुरू हो गया है. पत्रकारों से बात करते हुए विधायिका सीमा त्रिखा ने बताया की यह सड़क मुख्यमंत्री की विकासकार्यों की घोषणाओं के तहत बनायी जा रही है और यह सड़क छह वार्डो से होकर गुजरेगी। इस सड़क के निर्माण के साथ साथ पानी निकासी के लिए नाले का निर्माण के अलावा सर्विस लेन और फुटपाथ का भी निर्माण किया जाएगा। उन्होंने बताया की कई पॉइंट्स पर फुटओवर ब्रिज भी बनाये जाएंगे। उन्होंने बताया की इस सड़क के निर्माण के दौरान दोनों और से सड़क को एक – एक मीटर और चौड़ा किया जा रहा है. उन्होंने कहा की इस सड़क के बनने से न सिर्फ बड़खल क्षेत्र को फायदा होगा बल्कि इस रोड का फायदा पूरे जिले को मिलेगा। उन्होंने कहा की इस सड़क का निर्माण एक साल में हो जाएगा जिसके लिए बिजली विभाग और नगर निगम से एक – एक नोडल ऑफिसर तैनात किया जाएगा। उन्होंने बताया की यह सड़क बाटा से शुरू होकर नीलम चौक , रेलवे रोड चौक , सेक्टर 21 , बीके चौक , आंबेडकर चौक होते हुए वापिस बाटा चौक को आकर मिलेगी। 

इस मौके पर प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, नगर निगम की मेयर सुमन बाला, वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी, पार्षद मनोज नासवा, जसवंत सिंह, हेमा बैंसला, सुभाष आहुजा स्थानीय सभी पार्षदों सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY