घरेलु कलह के चलते पति पत्नी ने खाया जहर, पत्नी की मौत, पति अस्पताल में भर्ती

0
1044
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) घरेलू कलह के चलते फरीदाबाद के गांव सुनपेड में देर रात को पति पत्नी ने जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिसमें महिला की मौत हो गई, जबकि पति को इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। पति की हालत बेहद चिंताजनक बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में रखवा दिया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

 
दिखाई दे रहा ये फरीदाबाद का सुनपेड़ गांव है, जहाँ रहने वाले दम्पति ने घरेलू कलह के चलते देर रात जहरीला पदार्थ निगल लिया। दरअसल मूलरूप से सागरपुर गांव निवासी रंजीत की शादी चंदावली गांव निवासी काजल उफऱ् अनीता के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद रणजीत अपनी पत्नी के साथ सुनपेड़ में रहने लगा। अस्पताल में भर्ती रंजीत के भतीजे दीपक की मानें तो घर में चाचा-चाची के बीच में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसपर दोनों ने जहर खा लिया। इसमें उसकी चाची की मौत हो गई, जबकि चाचा की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।
 
दीपक, परिजन 
 
वहीँ पुलिस की मानें तो  दोनों के बीच कलह रहता था, जिस पर रात को भी इनका झगड़ा हुआ और दोनों ने जहर खा लिया। इसमें महिला की मोत हो गई, जबकि रंजीत को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है।
हंसराज, एसएचओ, थाना सदर 
CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY