जजपा का हल्ला बोल, प्रदेशाध्यक्ष स. निशान सिंह के नेतृत्व में जोरदार विरोध प्रदर्शन

0
949

TODAY EXPRESS NEWS :  फरीदाबाद/चंडीगढ़, 23 जुलाई। जन विरोधी भाजपा सरकार के खिलाफ जननायक जनता पार्टी का हल्ला बोल जारी है। आज जेजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री हर्ष कुमार के नेतृत्व में पार्टी के पदाधिकारियों व सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने फरीदाबाद जिले में रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान बढ़ रहे अपराध, बेरोजगारी समेत कई जन समस्याओं को लेकर जजपा ने जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा कि आज भाजपा सरकार के ढीले रवैये के कारण हरियाणा अपराध का गढ़ और फरीदाबाद जिला क्राइम नगरी बन चुका है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में आए दिन लगातार लूट, मर्डर और रेप जैसी घटनाएं खुले आम हो रही है। निशान सिंह ने कहा कि यहां बदमाशों में पुलिस प्रशासन का कोई भय नहीं है, इसलिए अन्य प्रदेशों से अपराधी यहां आकर अपराध करते हैं और खुलेआम घूमते हैं। उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि इन बदमाशों पर अंकुश लगाने के लिए मौजूदा सरकार को कोई कठोर कदम उठाने चाहिए ताकि आम नागरिक भयपूर्ण माहौल से बाहर निकल सके।

निशान सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश के लोगों की आधारभूत समस्याओं को लेकर आंखें मूंदे हुए है। पिछले पौने पांच वर्षों में भाजपा सरकार किसानों के उत्थान करने, महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने, दुकानदारों व मजदूर वर्ग की तरक्की और युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने जैसे ज्वलंत मुद्दों से ध्यान भटकाने में लगी रही।

वहीं इस दौरान पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने कहा कि आज भाजपा सरकार के राज में प्रदेश में बेरोजगारी इतनी बढ़ गई है कि युवा नौकरी लिए दर-दर की ठोकरे खा रहे है। उन्होंने सरकार से मांग की कि सरकार जननायक जनता पार्टी की ‘रोजगार मेरा अधिकार’ मुहिम के तर्ज पर निजी क्षेत्रों में 75 प्रतिशत सिर्फ प्रदेश के युवाओं को आरक्षण देकर हरियाणवी युवाओं के हाथों में नौकरी दें ताकि बेरोजगारी पर लगाम लगाया जा सके।

जेजेपी नेताओं द्वारा अतिरिक्त उपायुक्त को सौंपे ज्ञापन में कहा गया है कि सरकार और प्रशासन के ढीले रवैये और काम नहीं करने की नीयत के कारण प्रदेश का आम जन मुलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहा है। प्रदेश में बेरोजगारी की समस्या बहुत गंभीर है। आज लाखों पढ़े-लिखे युवा हाथों में डिग्रियां लेकर बेरोजगार घूम रहे है। अपनी विभिन्न मांगों को लेकर अलग-अलग विभाग के कर्मचारी रोजाना धरना-प्रदर्शन करके अपना हक सरकार से मांगते है लेकिन उसके बावजूद सरकार उन पर कोई ध्यान नहीं दे रही है।

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष बलदेव सिंह अलावलपुर, जिला अध्यक्ष ठाकुर राजा राम, वरिष्ठ नेत्री एवं तीन जिलों के प्रभारी शशि बाला तेवतिया, जिला अध्यक्ष महिला चित्रा सहरावत, नवनियुक्त पार्टी के प्रदेश महासचिव तेजपाल डागर व पूर्व में मार्केट कमेटी के चेयरमैन धर्मपाल यादव, शहरी जिला प्रधान अरविंद सरदाना, युवा शहरी जिलाध्यक्ष लखन बेनीवाल, युवा जिला अध्यक्ष देहात अमर सिंह दलाल, प्रदेश प्रवक्ता अरविंद भारद्वाज, हल्का ओल्ड कुलदीप तेवतिया, अमर सिंह नरवत, बेगराज नागर, इनसो के प्रभारी संदीप कपासिया, खेल प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष पवन जाखड़, जग्गी मेंबर पृथला हल्का अध्यक्ष, जिला प्रवक्ता अनिल खुटैला सहित जिले फरीदाबाद के सभी सेल के जिलाध्यक्ष, हलका अध्यक्ष एवं पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मुख्य रूप से मौजूद रहे।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY