जनता की समस्याएं सरकार के लिए केवल चुनावी मुद्दा : नलिन हुडडा

0
660

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) फरीदाबाद, नंगला एन्क्लेव कॉलोनी में कल शाम फरीदाबाद युवा कांग्रेस द्वारा जन संपर्क अभियान के तहत मोहल्ला सभा का आयोजन किया गया। हरियाणा प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव नलिन हुडडा ने इस बैठक को संबोधित किया। बैठक के दौरान स्थानीय लोगों के मुद्दों व उनके समाधान को लेकर कई सुझावों पर चर्चा हुई। नलिन हुडडा ने बताया कि बहुत से नेता केवल स्थानीय मुद्दों पर राजनीति तो करते हैं, लेकिन सत्ता में आने के बाद वे उन मुद्दों को नज़रअंदाज़ कर देते हैं। नलिन हुडडा ने बताया कि मौजूदा सरकार के प्रतिनिधियों की न तो  समस्याएं सुलझाने की सोच है और ना ही काबिलियत। ऐसे में जनता अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है।

नलिन हुडडा

नलिन हुडडा ने कहा कि जन सम्पर्क अभियान के तहत होने वाली हर मोहल्ला सभा में वे लोगों की स्थानीय समस्याओं और उनके समाधानों को लेकर चर्चा करते रहेंगे, साथ ही युवा कांग्रेस के माध्यम से इन समस्याओं को प्रशासन के सामने उजागर करने का भी काम करेंगे।

इस बैठक में राजू सोलंकी, मनमोहन रावत, जगदीश यादव, दिनेश कुमार, राजेन्द्र गुसाईं, राजेश रावत, ब्रिज लाल यादव, मनन दत्ता, ठाकुर सिंह कठायत, निरंजन सिंह मुख्य रूप से मौजूद थे।

 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY