जिला मुख्यालय नूह पुलिस लाईन में खेल प्रतियोगिता, मेवात पुलिस कप्तान नाज़नीन भसीम की सराहनीय पहल

0
1654

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) नूह मेवात।जिला मुख्यालय नूंह स्थित पुलिस लाइन में पुलिस प्रशासन के सहयोग से राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें बतौर मुख्यातिथि नूंह डीएसपी बीरेंद्र सिंह व जिला शिक्षा अधिकारी डॉ. दिनेश शास्त्री,डीएसपी फ़िरोजपुर झिरका संजीव बलहारा, एसडीएम फ़िरोजपुर झिरका अनीश यादव,विधायक नसीम अहमद आदि मौजूद रहे। राहगीरी कार्यक्रम में क्रिकेट, वॉलीबाल व बैड¨मटन प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें सभी विभागों के कर्मचारियों और अधिकारियों ने हिस्सा लिया।

पुलिस प्रशासन की ओर से सभी खिलाड़ियों के लिए पेयजल के साथ-साथ खान-पान की व्यवस्था की गई। पुलिस प्रशासन द्वारा सभी खेलों की टीमों में मतभेद को मिटाते हुए अलग-अलग विभागों के कर्मचारी शामिल थे।  इस दौरान नूंह डीएसपी बीरेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस प्रशासन के साथ सभी विभागों के बेहतर तालमेल के लिए राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य आमजन व पुलिस के बीच तालमेल को बढ़ावा देना है। उन्होंने बताया कि राहगीरी कार्यक्रम 28 मार्च तक दो दिन आयोजित किया गया।  28 मार्च को सभी प्रतियोगिताओं का फाइनल हुआ। जिसमें विभागों के वरिष्ठ अधिकारीयो ने शिरकत की। उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन की ये एक बेहतर पहल है। इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन होना बहुत जरूरी है।


CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
 EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com
सावधान ! अगर टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के नाम पर आपसे कोई रूपये मांग रहा हो या खबर से सम्बंधित कोई शिकायत हो तो ऊपर दिए उक्त नंबर पर शिकायत करे.

LEAVE A REPLY