डेढ़ करोड़ की लागत से सेक्टर 21-A में होगा विकास कार्य – कृष्णपाल गुर्जर 

0
1246

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद के सेक्टर 21a के डब्ल्यू आर सी ए के पदाधिकारियों ने केंद्रीय राज्यमंत्री एवम सांसद फरीदाबाद से एक मीटिंग कर  सेक्टर 21 ऐ की समस्याओ से अवगत करवाया और सेक्टर की मांगों को लेकर ज्ञापन सौपा ।  इस मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का डब्लयू आर सी ऐ के पदाधिकारियों ने बुके देकर मंत्री गुर्जर का स्वागत किया । यह मीटिंग सेक्टर 21 ऐ के निवासी एवम उद्योगपति नरेन्द्र अग्रवाल के निवास पर की गई । इस मौके पर सेक्टर 21 ऐ के डब्ल्यू आर सी ए के प्रधान हर्ष खट्टर , उपप्रधान सुभाष शर्मा और पदाधिकारियों ने मन्त्री गुर्जर को सेक्टर की समस्या बताते हुए कहा कि इलाके में मूलभूत सुविधाओ को लेकर सेक्टरवासी बहुत परेशान है जिन्हें जल्द से जल्द कोई रास्ता निकालकर पूरा करवाया जाए ।

वहीं केन्द्रीय राज्य मन्त्री कृष्णपाल गुर्जर ने सेक्टरवासियों को आश्वासन देते हुए करीब डेढ़ करोड़ रुपये की लागत से सड़क , सीवर , पार्कों का नवीनीकरण , ट्यूबवेल , हाईमार्क लाइट्स , एलईडी लाइट्स , पार्को में कानोपिस , पार्को की नई बॉण्डरी वॉल्स , पार्को में नई टाइल्स ओर तमाम मूलभूत सुविधाओं को दुरुस्त करने की घोषणा की।  वहीं उन्होंने मौके पर नगर निगम के चीफ इंजीनियर डीआर भास्कर को बुलाया और उनके द्वारा दिये गए डेढ़ करोड़ की राशि को तुरंत सेंगशन करने के निर्देश दिए ताकि आचारसंहिता से पहले विकास कार्य सेंगशन और शुरू हो सके।
वहीं डब्ल्यू आर सी ए सेक्टर 21a के प्रधान हर्ष खट्टर उपप्रधान सुभाष शर्मा , मशहूर उद्योगपति  नरेन्द्र अग्रवाल  सहित तमाम सेक्टर वासियों ने केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का इस सौगात के लिए धन्यवाद किया ।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY