नीरज शर्मा ने जवाहर कॉलोनी एवं राजीव कॉलोनी में की जनसभाएं

0
1273

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद : एनआईटी विधानसभा क्षेत्र 86 से कांग्रेस उम्मीदवार नीरज शर्मा ने रविवार को जवाहर कॉलोनी में अलग-अलग स्थानों पर 4 जनसभाओं को सम्बोधित किया, जहां उनको जोरदार स्वागत किया। भारी भीड़ का लगातार मिल रहा समर्थन और नीरज शर्मा की लोकप्रियता विरोधियो के लिए जी का जंजाल बनती जा रही है। इसके अलावा नीरज शर्मा ने राजीव कॉलोनी में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि जो एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की जनता ने समर्थन और आशीर्वाद मुझे दिया है, उसे कभी भूलूंगा नहीं और एक लायक बेटे की तरह क्षेत्र की सेवा के लिए समर्पित रहूंगा। उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल आपने भाजपा पार्टी और दो पार्टियों में पांव रखकर चलने वाले विधायक को देख लिया, अब आप एक मौका मुझे दें। जिस तरह से मेरे स्व. पिताश्री पं. शिवचरणलाल शर्मा ने एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में विकास की नई इमारत रखी थी, उसी तर्ज पर क्षेत्र के विकास में भागीदार बनुंगा। उन्होंने कहा कि पं. शिवचरणलाल शर्मा ने अपने 5 वर्ष के कार्यकाल में उप तहसील, डिस्पेंसरी, ईएसआई, पानी की टंकियां एवं सभी जगह पर पक्की सडक़ों का जो जाल बिछवाया था, भाजपा ने उस सबका बंटाधार करके रख दिया है।

नीरज शर्मा ने कहा कि आप मुझे अपना वोट रूपी आशीर्वाद देकर विधानसभा में भेजें, बाकि काम मेरा। आपको कभी इस बात की शिकायत नहीं करनी पड़ेगी कि बिजली नहीं आ रही या पानी नहीं मिल रहा। 6 महीने के अंदर सभी मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराना मेरा कर्तव्य है। अगर मैं अपने वादये से मुकरता हूं या काम करवाने में असफल होता हूं, तो आप मेरा कान पकडक़र मुझे बोल सकते हैं, क्योंकि मैं आपके बीच का ही हूं और आपका सेवक हूं। इस अवसर पर लोगों ने नीरज शर्मा का फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया और कहा कि नीरज शर्मा में अपने पिताजी की झलक दिखती है। पंडित परिवार ने हमेशा एनआईटी का विकास किया और इस बार नीरज शर्मा को ही क्षेत्र की कमान सौंपनी है, ताकि जो पिछले 5 साल में एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की अनदेखी हुई है, उससे छुटकारा मिल सके।

जवाहर कॉलोनी स्थित शिव मंदिर में देवेन्द्र सिंह, करतार सिंह, अजय, सुल्तान खान, योगेन्द्र, राहुल, संतराम, जसवंत सिंह, योगेन्द्र चौहान, बलविन्द्र, मनोज, बबलू, राजकुमार, राहुल, हरीश, प्रवीण, डा. कंवरपाल वाली गली में प्रभुदयाल, नंदलाल पांडे, राधेश्याम, बाबूलाल, पुरुषोत्तम लाल, कन्हैयालाल, चेतनदास, बाबा बालकनाथ वाली गली फकीरचंद, नत्थी, मानु अरोड़ा, दिनेश अरोड़ा, राजू, संजय शर्मा, चुन्नीलाल चावला एवं नाई मोहल्ला में देवराम, विनोद वर्मा, सीताराम वर्मा, श्रीनिवास शर्मा, बहादुर सिंह, के पी शर्मा, नितिन शर्मा, पवन कुमार, सुरेश, अनिल भारद्वाज, हंसराज, दीपक, मामचंद, तरूण वर्मा, नितिन वर्मा ने नीरज शर्मा का जोरदार स्वागत किया।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY