प्रेम प्रसंग मामले में पति की हत्यारिन पत्नि और उसके आशिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
1581

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) मेवात : पुन्हाना उपमंडल के गांव जमालगढ में पांच बच्चों की मां ने अपने प्रेमी संग मिलकर तीन दिन पहले की गई हत्या के मामले में पुन्हाना पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार बुधवार को अदालत में पैश किया जहां दोनो हत्यारे प्रेमियों को जैल भेज दिया गया है। मामला मेवात के जमालगढ़ गांव का है। जहां पांचों की की 30 वर्षीय बर्फिना  ने अपने 19 वर्षीय प्रेमी मुकीम के साथ मिलकर  33 वर्षिय अपने पति सरफऱाज़ की रस्सी से गला दबाकर रात के समय हत्या कर दी थी। पुन्हाना पुलिस ने मृतक परिजनों की शिकायत पर 15 अप्रैल को दोनो आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने आरोपियों की शिनाख्त पर हत्या में इस्तेमाल की गई रस्सी और अन्य सामान बरामद किया है।

पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया कि शनिवार देर रात को जमालगढ़ निवासी 33 वर्षीय सरफराज की मौत हो गई थी। जिसमे शुरू में सरफराज की पत्नी बर्फीना ने सरफराज की मौत का कारण बिजली का करंट बताया था। जबकि मृतक के परिजन सरफराज को ईलाज के लिए नल्हड़ मेडीकल कालेज ले गए थे। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित करने के साथ ही मौत का कारण गले में फंदा लगाना बताया था। पुलिस ने जिस पर बर्फीना को हिरासत में लेकर पूछताछ कर उसके मोबाईल की काल डिटेल देखी गई तो पाया गया कि उसी ने अपने प्रेमी मुकीम के साथ मिलकर सरफराज की हत्या की गई। जिसके बाद प्रेमी मुकीम को भी गिरफ्तार करने के साथ ही कपडे की रस्सी को भी बरामद कर लिया गया है।
मृतक सरफराज का चचेरा भाई इरफान ने बताया कि उनको शुरू से ही शक था कि सरफराज की पत्नी बर्फीना का गांव के ही एक 19 वर्षीय अविवाहित युवक से अवैध संबंध चल रहे हैं। इस बारे में कई बार गांव में पंचायत भी हुई लेकिन हत्यारे मुकीम के पिता ने उनकी बात पर कभी अमल नहीं किया वह हमेशा ही इसके लिए झुंटलाते रहे।
आरोपी पत्नी के प्रेमी मुकीम ने बताया कि शनिवार की देर रात करीब 12 बजे बर्फीना ने उसको फोन करके बताया कि उसने सरफराज को नींद की गोली दे दी हैं। जिसके बाद दोनों ने सरफराज के गले में कपडे की रस्सी डालकर गला दबा दिया।
डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिर्पोट में साबित हो गया था कि सरफराज की हत्या की गई थी। मामले में बर्फीना ने कबूल कर लिया है कि उसने ने दूध में नींद की गोली मिलकार देने के बाद उसने और मुकीम ने साथ मिलकर सरफराज की हत्या की थी। उन्होने बताया कि मामले में दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जिनको अदालत ने जेल भेज दिया है।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY