फरीदाबाद में SRS बिल्डर का एक बड़ा घोटाला

0
1481

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) फरीदाबाद में SRS बिल्डर का एक बड़ा घोटाला सामने आया है. बिल्डर ने एक रेजिडेंशियल सोसाइटी के नाम पर 100 करोड़ से ज़्यादा का लोन लिया और फिर उस सोसाइटी को निवेशकों को बेच कर उनसे पैसे उगाह लिए. अब बैंक ने सोसाइटी पर नोटिस चस्पा कर फ्लैट खाली करने को कहा है. इससे गुस्साए सैकड़ों लोगो ने आज हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल का घेराव किया और बिल्डर पर कानूनी कार्रवाई की मांग की।

srs चोर है के नारे लगाती दिखाई दे रही यह भीड़ दरअसल उन निवेशकों की है जिन्होंने फरीदाबाद में srs रॉयल हिल्स सोसाइटी में अपना फ्लैट कखरीदा है।  लोगो का  आरोप है कि साथ srs ग्रुप के अनिल जिंदल, जेके गर्ग और प्रवीण कपूर ने सैकड़ों लोगो ने धोखाधड़ी की है. लोगो के मुताबिक वह 2014 से रॉयल हिल्स में रह रहे हैं. लगभग सभी लोगो लोगों ने अलग अलग बैंकों से लोन लेकर फ्लैट खरीदा है. कुछ दिन पहले केनरा बैंक ने सोसाइटी पर कब्ज़ा लेने के लिए नोटिस चिपका दिया, जिसमें srs ग्रुप द्वारा इस सोसाइटीके फ्लैट्स के एवज में १०० करोड़ से ज्यादा लोन लेना बताया गया था.  बैंक के इस नोटिस के बाद लोग सकते में हैं कि पैसे देने के बावजूद वो अपने फ्लैट के मालिक क्यों नहीं हैं. अब लोग सरकार से अपना फ्लैट दिलाये जाने की मांग कर रहे हैं और साथ ही सैकड़ों लोगो के साथ धोखाधड़ी करने वाले srs ग्रुप के लोगो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं.    

इस पर उद्योगमंत्री ने लोगो को आश्वासन दिया कि बिल्डर से बात की जाएगी और लोगों को उनके फ्लैट दिलाये जायेंगे। अगर बिल्डर नहीं मानता तो उसे जेल भी भेजा जायेगा।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY