फिरोजपुर झिरका थाना प्रबंधक सब इंस्पेक्टर रतनलाल व उनकी टीम की मेहनत रंग लाई, काफी हद तक कम कर दिया क्राइम का ग्राफ

0
2166

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) मेवात : मेवात जिले में आए दिन क्राइम पर पूरी तरह से लगाम लगती नजर आ रही है वही जब  फिरोजपुर झिरका थाना प्रबंधक सब इंस्पेक्टर रतनलाल ने चार्ज संभाला तब फिरोजपुर झिरका मैं क्राइम का ग्राफ अधिक था। वही थाना प्रबंधक फिरोजपुर झिरका सब इंस्पेक्टर रतनलाल व उनकी टीम ने पीओ बेल जंपर व अदालत के भगोड़े अपराधियों पर शिकंजा कसना शुरू किया और उन्हें गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाने में बहुत ही बड़े स्तर पर कामयाबी हासिल की थी। वह अन्य अपराधों पर भी पूर्ण रूप से लगाम लगानी शुरू की तो फिरोजपुर झिरका थाने का क्राइम ग्राफ मात्र 13 प्रतिशत ही रह गया।

 जबकि प्रदेश पुलिस महानिदेशक के अनुसार हर जिले का क्राइम ग्राफ 15% तक होना चाहिए।

क्या कहते है थाना प्रबंधक फ़िरोजपुर झिरका:
वही इस मामले में थाना प्रबंधक सब इंस्पेक्टर रतनलाल का कहना है जब उन्होंने फिरोजपुर झिरका पुलिस स्टेशन का चार्ज संभाला था उस समय फिरोजपुर झिरका में क्राइम का ग्राफ अधिक था मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन के आदेश अनुसार हमारी पुलिस टीम ने कार्य किया तो क्राइम का ग्राफ काफी कम हो गया आगे भी क्राइम पर पूर्ण रुप से लगाम लगाई जाएगी मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन के आदेशों की पूर्ण रूप से पालना की जाएगी इलाके में अपराध बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होगा। अपराध पर पूर्ण रुप से शिकंजा कसने के लिए जनता का सहयोग बहुत ही जरूरी है उन्होंने इलाके की जनता से सहयोग की अपील की है।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com
 सावधान ! अगर टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के नाम पर आपसे कोई रूपये मांग रहा हो या खबर से सम्बंधित कोई शिकायत हो तो ऊपर दिए उक्त नंबर पर शिकायत करे.

LEAVE A REPLY