फिर हुआ फरीदाबाद शर्मसार – पांच साल की बच्ची के साथ रेप करने के बाद की हत्या

0
575
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) फरीदाबाद में नया पल्ला पुल के पास अपने दादा के साथ लकड़ी के तखत पर सो रही बच्ची का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है। बच्ची की उम्र 5 साल बताई जा रही है। घटना 21 अप्रैल देर रात की है और पुलिस ने बच्ची का शव कल शाम को दिल्ली से सटे फरीदाबाद में संतोष नगर के नाले से बरामद किया। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक के पीजीआई अस्पताल में भिजवा दिया है। पीजीआई में पोस्टमार्टम होने के बाद सारे घटनाक्रम के होने का पता चल पाएगा।
दरअसल की 5 साल की पोती 21 अप्रैल को वहां आ गई और रात को अपने दादा के साथ सो गई। देर रात को बच्ची के चाचा का दोस्त रिंकू वहां आया और लड़की का अपहरण करके फरार हो गया। सुबह 5 बजे जब दादा ने बच्ची को अपने पास नहीं पाया तो वह घबरा गए और उन्होंने इसकी जानकारी अपने बच्चों और पुलिस को दी। पुलिस ले सभी जगहों पर बच्ची की तलाश की लेकिन बच्ची का कुछ भी पता नहीं चल सका। बच्ची के पिता की माने तो 21 तारीख की रात को उसकी बेटी अपने दादा के साथ सोई थी और जब सुबह 5 बजे उठकर देखा तो बच्ची वहां पर नहीं थी। बच्ची के गायब होने की रिपोर्ट उन्होंने पुलिस थाने में दर्ज करवा दी थी अब उसकी डेड बॉडी संतोष नगर के पास नाले में मिली है। पिता की माने तो उसे नहीं पता कि उसकी बेटी का बलात्कार हुआ है या नहीं क्योंकि डॉक्टर अभी मामले की जांच कर रहे हैं।
वहीं गिरफ्तार आरोपी का मेडिकल करवाने के बाद आरोपी ने बताया कि उसने बच्ची का अपहरण कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था।
वही महिला थाने की एसीपी पूजा डाबला की माने तो फरीदाबाद में एक बच्ची का अपहरण कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया था और कल शाम को उसकी डेडबॉडी नाले से बरामद कर ली गई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची का पीजीआई अस्पताल में बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY