भाजपा प्रत्याशी सीमा त्रिखा ने आश्रम कंत दर्शन दरबार में टेका मत्था, लिया आशीर्वाद

0
725

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद, 13 अक्टूबर। शरद पूर्मिणा के अवसर पर आश्रम कंत दर्शन दरबार सेक्टर-46 में रूहानी सत्संग का आयोजन किया गया। इस अवसर पर गुरू महाराज घसीटा राम कंत ने समूह साध संगत को समझाते हुए कहा कि अपने शब्दों पर नियंत्रण रखना अति आवश्यक है; पहले तोलो फिर बोलो। कभी-कभी कड़वे शब्दों से हानि भी उठानी पड़ सकती है। उन्होंने यह भी बताया कि मनुष्य को अपने कर्मों का भुगतान स्वयं करना पड़ता है। अत: अच्छे कर्म करें व जीवन को सफल बनाएं। अपने मन में कभी गुरू के वचनों के प्रति शंका न करें। गुरु व भगवान दोनों एक ही होते हैं। यदि सेवक सच्चा है व गुरु के प्रति अटूट आस्था रखने वाला होता है तो गुरु भी अपने सेवक के लिए सदा ढाल बनकर खड़े होते हैं और उनके जीवन में खुशियों की बौछार करते रहते हैं।

इसी खुशी की बौछार अपने जीवन में लाने के लिए बडखल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं निवर्तमान विधायक सीमा त्रिखा भी गुरु महाराज कंत जी के दर्शन करने व उनका आशीर्वाद लेने आश्रम कंत दर्शन दरबार पहुंचीं। गुरु कंत जी, बाबा धर्मदास जी व बाबा गुरुदित्ता मल जी ने उन्हें आशीर्वाद देते हुए अपना कार्य निष्ठा से करने व सच्चे देशभक्त बनने की प्रेरणा दी।

इस मौके पर श्रीमती सीमा त्रिखा ने सभी आशीर्वाद गzहण करते हुए कहा कि वे समाजसेवा के अपने पथ पर हमेशा अडिग रही हैं और भविष्य में भी बिना भेदभाव सभी के सुखमय जीवन यापन के लिए तत्परता से कार्य करती रहेंगी। उन्होंने इस मौके पर अपनी जीत के लिए ईश्वर से अरदास की।

आश्रम कंत दर्शन दरबार में प्रत्येक बुधवार व शनिवार को सायं 4 से 7 बजे तक सत्संग का आयोजन होता है और प्रत्येक पूर्णिमा के अवसर पर गुरु कंत जी अपने मुखारबिंद से आई हुई संगत से वचन विलास करके सेवा, सिमरन व नाम कमाई द्वारा कष्टों का निवारण करने के लिए कहा जाता है। प्रत्येक पूर्णिमा के अवसर पर गुरु कंत जी अपने मुखाबिंद द्वारा स्वयं रुहानी सत्संग करते हैं व संगत को आशीर्वाद देते हैं। इस मौके पर प्रधान चरणजीत सिंह व अनिल पोपली ने आई हुई साध संगत का आभार व्यक्त किया।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY