महाशिवरात्रि की छुटटी और वैलेनटाइन-डे से हाऊस फूल रहा सूरजकुण्ड मेला

0
962

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA )सूरजकुण्ड, (फरीदाबाद) 14 फरवरी- राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के समीप हरियाणा में फरीदाबाद के सूरजकुण्ड में चल रहे 32वें अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुण्ड शिल्प मेला में बुधवार को महाशिवरात्रि के साथ साथ वैलेनटाईन-डे का अवसर मुख्य चैपाल पर दिनभर लाइव बैण्ड की प्रस्तुति ने मेला का माहौल खुषनुमा बनाए रखा। मुख्य चैपाल में  टोलियां दिनभर बैण्ड की धुनों पर थिरकती रही।

महाशिवरात्रि के अवसर पर छुटटी होने के कारण मेला हाऊसफूल हो गया। तुगलकाबाद- फरीदाबाद मार्ग पर सूरजकुण्ड मेला में उमडे दर्षकों के हुजुम के चलते दिनभर जाम की स्थिति बनी रही है और मेला परिसर में वीआईपी समेत सभी र्पािंर्कंग भरी रही। मेला की मुख्य सडक पर लोक कलाकारों की टोलियों दिनभर ढोल नगाडों के थाप पर थिरकते युवा व युवतियों थिरकती रही जिससे मेला का माहौल रंगीन बना रहा।

मुख्य चैपाल पर बुधवार का सबसे बडा आर्कषण बैण्ड रहा। वैलेनटाइन-डे के अवसर पर सूरजकुण्ड मेला में बुधवार को बडी संख्या में युवा वर्ग उमडा, लाइव बैण्ड की धुनों पर युवाओं की टोलियांे की मस्ती देखते ही बनती थी। जमकर थिरकते युवाओं से मुख्य चैपाल का माहौल किसी कालेज फेस्ट के जैम सैषन की तरह बना रहा।

सूरजकुण्ड मेला की छोटी चैपाल पर भी बुधवार को सांस्कृतिक कार्यक्रमों अदभुत नजारा रहा। थीम राज्य उत्तर प्रदेष की लोक संस्कृति से ओत-प्रोत लोक कलाकारों ने अपनी अपनी प्रस्तुति दी जिसका दर्षकों ने जमकर लुत्फ उठाया।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY