मुशैयरा कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री विपुल गोयल, कहा देश को बांटने वाले आमिर खान और कमल हसन को आनी चाहिये शर्म

0
1022

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) ओल्ड फरीदाबाद के बराही तालाब पर एक शाम हिंदु मुस्लिम एकता के नाम, तीसरा आल इंडिया मुशैयरा कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें केबिनेट मंत्री विपुल गोयल मुख्यमअतिथि के रूप में पहुंचे, कार्यक्रम में दूर दराज से आये सभी धर्मों के कवियों ने अपने अपने मुशैयरे से लोगों को हिंदु मुस्लिम एकता का संदेश दिया। इस मौके पर मंत्री ने कहा कि कमल हसन और आमिर खान देश को बांटने का काम न करें।

एक मंच, एक ही कार्यक्रम और सभी धर्म, ऐसा नजारा फरीदाबाद के बराही तालाब के पास पीर बाबा की मजार के पास देखा गया, तीसरे आल इंडिया मुशैयरा कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसको एक शाम हिंदु मुस्लिम एकता के नाम करते हुए दूर दराज से आये सभी धर्मो के दर्जनों कवियों ने अपने अपने मुशैयरे और कवितायों से दर्शकों के दिलों पर छाप छोडी।
 
इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि भारत देश एक ऐसा देश है जहां अमिताभ बच्चन को भी स्टार बनाया जाता है तो आमिर खान और शाहरुख खान को भी उतना ही प्यार किया जाता है, इतना ही नहीं फरीदाबाद में सभी लोग एक दूसरे के त्योंहारों में शरीक होते हैं। वहीं पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री ने कहा कि आमिर खान को इस देश में रहने में डर लगता है जिस देश ने उन्हें इतना प्यार दिया और स्टार बनाया और कमल हसन भी देश को बांटने की बात करते हैं, ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिये।
विपुल गोयल, केबिनेट मंत्री हरियाणा

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY