मोदी के मजबूत भारत की नींव को अगले पांच सालों में दिया जाएगा वास्तविक रुप : कृष्णपाल गुर्जर

0
904

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद, 10 मई। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन केेंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने शुक्रवार को बाबा सूरदास की जन्म स्थली गांव तिलपत से अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने यहां के प्रसिद्ध मंदिर में जाकर बाबा का आर्शीवाद लिया और उसके उपरांत यहां आयोजित चुनावी सभा के दौरान लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। स्वागत समारोह में गांव के मौजिज लोगों ने गुर्जर को पगड़ी पहनाकर एवं फूल मालाओं से भव्य स्वागत कर उन्हें विजयीश्री का आर्शीवाद दिया। इसके उपरांत केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव मच्छगर पहुंचे, जहां पूर्व चेयरमैन सुरेंद्र तेवतिया के संयोजन में आयोजित विशाल चुनावी सभा में शिरकत करके ग्रामीणों का आर्शीवाद लिया।

इस दौरान ग्रामीणों ने ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, भाजपा पार्टी जिंदाबाद व कृष्णपाल गुर्जर जिंदाबाद’ के गगनचुंबी नारे लगाकर पूरे माहौल को भाजपामय कर दिया। इस दौरान जजपा पार्टी से जुड़े सैकड़ों लोगों ने आज मोदी-मनोहर सरकार में अपनी आस्था जताते हुए भाजपा में शामिल होने की घोषणा कर दी और भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाने का संकल्प लिया। श्री गुर्जर ने भाजपा में शामिल हुए सभी लोगों का स्वागत करते हुए उन्हें पूरा मान सम्मान देने का भरपूर विश्वास दिलाया। जनसभा में उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि अब समय आ गया है, जब हमें भ्रष्टाचारियों और ईमानदारों में से एक को चुनना है। उन्होंने कहा कि आप सभी लोग कांग्रेस के 65 सालों के कार्याे को और मोदी सरकार के पांच सालों के विकास कार्याे को अपने विवेक से तराजू में तोले आपको सहज अंदाजा हो जाएगा कि पांच सालों में जितना विकास देश व प्रदेश का हुआ, उतना 65 सालों में भी नहीं हुआ।

भाजपा सरकार में विकास के रिकार्ड बने है, जबकि कांग्रेस ने केवल भ्रष्टाचार के रिकार्ड बनवाए है। गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 सालों में जो मजबूत भारत की नींव रखी है, आने वाले पांच सालों में उसे वास्तविक रुप दिया जाएगा। हरियाणा में भी मनोहर सरकार ने 5 सालों में सबका साथ सबका विकास की नीति के तहत समान विकास करवाकर प्रदेश के इतिहास में एक सर्वांगीण युग की शुरुआत की है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद जिले को पांच सालों में जहां स्मार्ट सिटी, बेहतर सडक़ें, सिक्स लेन हाईवे, फ्लाईओवर, महिला विद्यालय, आईटीआई, स्किल डवेपलमेंट कालेज सहित अनेकों प्रकार की योजनाएं मिली वहीं आने वाले पांच सालों में लगभग 55 सौ करोड़ की लागत से फरीदाबाद से गुडग़ांव तक मेट्रो परियोजना मंजूर करवाना, मंझावली पुल को पूरा करवाकर फरीदाबाद को सीधे गेे्रटर नोएडा से जोडऩा, शहर की सभी कालोनियों में नए स्तर से सीवर व पानी की लाईनें डलवाना, रेनीवेल योजना के तहत लोगों को पीने का पानी पहुंचाना सहित कई ऐसी योजनाएं है, जिन्हें पूरी तरह से मूर्त रुप दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि टिकट मिलने के बाद से अब तक उन्होंने पूरे फरीदाबाद जिले का कई बार भ्रमण किया है और इस दौरान उन्हें हर वर्ग, हर समाज का पूरा समर्थन मिला है, उससे स्पष्ट है कि मोदी-मनोहर सरकार के विकास कार्याे पर जनता 12 मई को वोट के रुप में अपने विश्वास की मोहर लगाएगी। उन्होंने विपक्षियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह तो केवल अपना राजनैतिक वजूद बचाने की लड़ाई लड़ रहे है और 23 तारीख को उन्हें उनकी वास्तविक जमीनी हकीकत का भी पता चल जाएगा। इसके उपरांत भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने सेक्टर-28 में जयगुरुदेव अनुयायी द्वारा स्वागत समारोह, फतेहपुर चंदीला सब्जी मण्डी, पीली कोठी लखी नगर में भी आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत करके लोगों से अपने पक्ष में समर्थन करते हुए भाजपा को विजयी बनाने का आह्वान किया।

इस मौके विधायक सीमा त्रिखा, पूर्व विधायक राजेंद्र बीसला, महापौर सुमन बाला, चेयरमैन अजय गौड़, धनेश अदलक्खा, अवतार सारंग, शैलेंद्र नंबरदार, मुकेश डागर, नरेंद्र अत्री चेयरमैन, राजकुमार वोहरा, राधाचरण, पंडित शिवकुमार, पार्षद मनोज नासवा, प्रहलाद बांकुरा, सतनारायण शर्मा, रमेश प्रधान, भूपेश रावत, डब्बू राजौरा, लाला पहलवान, संदीप शर्मा पन्हेडा, उद्योगपति एचके बत्रा, चौधरी थान सिंह, चौधरी शार्दुल, चौधरी सिवरण व ध्यान सिंह एडवोकेट सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY