युवती के साथ गैंग रेप – क्लिक करें और पढ़े पूरी खबर

0
912

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA )हरियाणा में महिलाएं महफूज नहीं है यह हम नहीं कह रहे यह तो महिलाओ के प्रति दिन प्रतिदिन बढ़ रहे अपराध कह रहे है। ताजा मामला फरीदाबाद  का है जहाँ काम कर लौट रही एक नेपाली युवती को दो बदमाशों ने अपहरण कर अपनी हवस का शिकार बना डाला।इतना ही आरोपियों ने विरोध करने पर महिला से मारपीट की उसके कपडे फाड़ डाले और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने महिला की शिकायत पर गैंग रेप सहित मारपीट का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

 
दिखाई  दे रही यह वही झाड़ियां है जो गवाही दे रही है की यहाँ एक महिला की इज्जत को दो भेड़ियों ने किस कदर तार – तार कर दिया ,यह वही जगह है जो  झुठला रही है हरियाणा की बीजेपी सरकार और हरियाणा पुलिस द्वारा किये महिला सुरक्षा के दावे को ,जी हाँ यही वह जगह है जहाँ एक महिला को दो वहशी दरिंदो ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। घटना के बाद पीड़ित महिला ने अपनी आप – बीती एक महिला को बताई जो इस बात की पुष्टि कर रही है की महिला के साथ दुष्कर्म और मारपीट हुई है। इस महिला की माने तो उसे पीड़िता ने बताया की वह काम खत्म कर साम के समय घर लौट रही थी जैसे ही वह खेड़ी पुल के नजदीक  बने बिजली दफ्तर के पीछे पहुंची तभी दो युवक पीछे से आये और उसका मुँह बंद कर झाड़ियों में खींच कर ले गए जिसका उसने विरोध किया तो दोनों ने उसके साथ मारपीट की और उसके कपडे फाड़ दिए तथा दोनों ने उसके साथ रेप किया और फरार हो गए।
 
वही महिला पुलिस की माने तो तो उन्होंने महिला की शिकायत पर गैंग रेप का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY