वरिष्ठ पत्रकार भूपेंद्र चौधरी बने “पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृती मंच” के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

0
906
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) नई दिल्ली।वरिष्ठ पत्रकार भूपेंद्र चौधरी को “पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृती मंच” में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया है। नई दिल्ली में हुए एक कार्यक्रम में मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनोद शुक्ला ने भूपेंद्र चौधरी को ये जिम्मेदारी सौंपी और हार्दिक बधाई दी।
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चुने जाने पर भूपेंद्र चौधरी ने मंच के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों का आभार वयक्त करते हुए कहा कि मेरा सदैव मंच को लेकर संपूर्ण समर्पण रहेगा। आने वाले दिनों में हम समाज के उत्थान के लिए विभिन्न समाजसेवी याजनाओं को लेकर आएंगे और पंडित दिनदयाल उपाध्याय के दिखाए मार्ग पर चलते हुए आम जन मानस का कल्याण करेंगे। चौधरी ने कहा कि एक ऐसा मंच जिससे डाक्टर, वैज्ञानिक और समाज का प्रभुद्ध वर्ग जुडा हो ऐसे मंच से मुझे जुडकर अती हर्ष हो रहा है।
वहीं इस अवसर मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनोद शुक्ला ने कहा कि हमारा उद्देश्य के समाजिक और आर्थिक विकास  में अपना योगदान देना है। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए गए स्वच्छता अभियान में बढ़ चढ़ कर भाग लेते आए हैं। हमारा उद्देशय देश के स्वच्छता के सपने को साकार करना है। इसलिए हम पिछले कईं वर्षों से पंडित दीन दयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को भी स्वच्छता दिवस के रुप में बनाते आए हैं। उन्होंने बताया कि इसके अलावा और भी कईं कल्याणकारी कार्यों में मंच अपना योगदान देता रहा है और आगे भी देता रहेगा।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769 

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY