वैलेंटाइन के मौके पर होटल रैडिसन ब्लू में एक शानदार फैशन एग्ज़िबिशन का आयोजन

0
5116

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA )वैलेंटाइन के मौके पर ‘ड्रीम विंडो इवेंट्स’ (Dream Window Events, DWE) ने होटल रैडिसन ब्लू फरीदाबाद में एक शानदार फैशन एग्ज़िबिशन का आयोजन किया। इस एग्ज़िबिशन में फरीदाबाद के लोगों को एक ही छत के नीचे 40 डिज़ाइनर्ज़ और सेलेब्रिटीज़ को एक साथ देखने का मौका मिला। इन डिज़ाइनर्ज़ के द्वारा तैयार किये हुए परिधानों, ज्वेलरी, फुटवियर इत्यादि देखने एवं खरीदने का अवसर मिला।

फरीदाबाद एक स्मार्ट सिटी बनने की ओर अग्रसर है और ऐसे में यहाँ पर इतने विशाल स्तर पर इस तरह का कार्यक्रम आयोजित करने एक बहुत बड़ा कदम है। DWE की डायरेक्टर नूपुर गुप्ता ने बताया – “मैं फरीदाबाद के लोगों के रिसपॉन्स से बहुत प्रभावित हुई हूँ। उनके उत्साह को देखकर मुझे इस बात का पूरा भरोसा हो गया है के मेरा फरीदाबाद अब स्मार्ट सिटी बनने के लिए तैयार है”। PNAC (Pawan Nagpal Actor Casting) के डायरेक्टर पवन नागपाल ने कहा – “मेरे देखते ही देखते फरीदाबाद इतना बदल गया है कि मैं सोच भी नहीं सकता था। फैशन के प्रति इतनी जागरूकता हमें बाबत प्रेरणा देती है के हम आगे भी ऐसे कार्यक्रम आयोजित करते रहें।

हमने कई कस्टमर्स से भी जानने की कोशिश की तो उनका भी यही कहना था कि -फरीदाबाद में इतने बड़े पैमाने पर ऐसा पहले कभी कुछ नहीं हुआ। ऐसी एग्ज़िबिशन और ज़्यादा होनी चाहिए फरीदाबाद में ताकि हमें दिल्ली तक न जाना पड़े”।

एग्ज़ीबिशन में ज्वेलरी, होम डेकॉर, डिज़ाइनर ड्रेसेस, विदेशी परफ्यूम और अन्य लक्ज़री आइटम्स थे। कार्यक्रम के साथ कई जानी मानी हस्तियां भी जुड़ीं। इस प्रदर्शनी का उद्घाटन हिंदी सिनेमा के प्रसिद्ध फैशन डिज़ाइनर और बिग बॉस 9 के कंटेस्टेंट कंवलजीत सिंह द्वारा किया गया। रोडीज़ 2007 एवं बिग बॉस 2 के विजेता आशुतोष कौशिक भी कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम के बारे में उनका कहना था – “मैं खुद एक छोटे शहर से हूँ और मुझे फरीदाबाद की तरक्की को देखकर बहुत खुशी हो रही है। मैं आए हुए सभी लोगों से कहना चाहता हूं कि बढ़ चढ़कर ऐसे आयोजनों में हिस्सा लें”। दोनों विशिष्ट अतिथियों ने नूपुर गुप्ता और पवन नागपाल को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

उपस्थित कुछ डिज़ाइनर्ज़ और ब्रांड्स हैं – Benarasee Taana Baana by Nidhi Sehgal, Haute Couture by Jyoti Sethi, Paramitas by Pallavi Aggarwal, Advaiya by Umang Bhatia, Casaa De Quro by Dolly Nagpal, Ruffles by Shilpa Kripal, MK Interiors, Purple Tasseles by Tanya Virmani, Srishti by Dhiraj Jain…

इस एग्ज़िबिशन को तामा – ब्रूरी एंड वर्ल्ड किचन, दीपक स्टूडियोज़, आर्ट वाले इवेंट्स, एमके इंटीरियर्स ने सहयोग दिया।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY