सूरजकुंड शिल्प मेला में सांस्कृतिक विदेशी ट्रूप के कलाकारों ने संध्या को खुशनुमा बना दिया

0
1272

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA )सूरजकुण्ड, (फरीदाबाद) 15 फरवरी- फरीदाबाद जिला के सूरजकुंड में चल रहे 32वें अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुंड शिल्प मेला में आज की सांस्कृतिक संध्या का शुभारंभ विज्ञान एवं तकनीक विभाग हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव वीरेन्द्र सिंह कुंडू ने दीप प्रज्जवलित करके किया। इस अवसर पर श्रीमती कुंडू भी उनके साथ उपस्थित रहीं।

इस अवसर पर मिश्र, न्यूजीलैंड, केन्या, तंजानिया, मोरोक्को   सहित अन्य विदेशी ट्रूप के कलाकारों  ने अपने-अपने देश की पारंपरिक प्रस्तुतियों से सांस्कृतिक संध्या को खुशनुमा बना दिया। दर्शकों ने बेहद संजीदगी के साथ कलाकारों की प्रस्तुतियों का आनंद लिया और जमकर तालियां बजाईं। कार्यक्रम की शुरूआत मिश्र के कलाकारों ने अपने देष की पारंपरिक प्रस्तुति के साथ की। 
मिश्र के कलाकार ने कार्यक्रम प्रस्तुत करते हुए जब भारत देश का राष्ट्रीय ध्वज फहराया तो सूरजकुंड की चैपाल तालियों की गडगडाहट से गुंजायमान हो गई, जिसने भारतीय दर्शको में देश भक्ति और जोश भर दिया। सांस्कृतिक संध्या में कलाकारों द्वारा दी गई प्रस्तुतियों की लोगों ने जमकर तारीफ की। इस अवसर पर कलाकारों ने भारतीय सिनेमा के हिन्दी गानों पर भी अपनी प्रस्तुतियां दीं।
इस मौके पर सूरजकुंड मेला प्राधिकरण के मुख्य प्रषासक समीरपाल सरो, उनकी धर्मपत्नी श्रीमती नीलम सरो सहित बाहर से आए देषी-विदेषी मेहमान, अन्य वरिष्ठ अधिकारी व गणमान्य लोग उपस्थित थे।
CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY