हरियाणा सरकार की फिल्म पॉलिसी का नजर आने लगा असर

0
760

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद : हरियाणा सरकार ने पिछले साल हरियाणा में फिल्म प्रोडक्शन को बढ़ावा देने के लिए और हरियाणवी संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए फिल्म पॉलिसी लॉन्च की थी और अब उसका असर दिखाई देने लगा है।  बॉलीवुड फिल्म ये मर्द बेचारा की फरीदाबाद में शूटिंग जारी है।  ये मर्द बेचारा फिल्म का मुहूर्त शॉट उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने किया था और फिल्म प्रोडक्शन को सफलता के लिए शुभकामनाएं दी।  उन्होंने कहा कि हरियाणा में फिल्मों की शूटिंग से रोजगार के अवसर पैदा होंगे और हरियाणा सरकार फिल्म पॉलिसी के माध्यम से हरियाणा में फिल्म प्रोडक्शन को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है।  कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में सामाजिक संदेश भी दिया गया है। फरीदाबाद और बल्लभगढ़ के कई स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की जा रही है।

ये मर्द बेचारा फिल्म के निर्माता शिवम अग्रवाल ने बताया कि हरियाणा सरकार की फिल्म पॉलिसी से इस फिल्म के प्रोडक्शन में काफी मदद मिल रही है । उन्होंने कहा कि पहले कई तरह की परमिशन में काफी वक्त लग जाता था लेकिन अब हरियाणा सरकार की पॉलिसी के चलते हरियाणा में फिल्म प्रोडक्शन की राह आसान हो गई है । उन्होंने कहा कि सरकार के इस कदम से निश्चित तौर पर हरियाणा में ज्यादा फिल्मों की शूटिंग होगी और हरियाणवी कलाकारों को भी बढ़ावा मिलेगा।  वहीं फिल्म के सह निर्माता गौरव बजाज ने कहा कि उद्योग मंत्री विपुल गोयल, प्रशासनिक अधिकारी और स्थानीय लोगों के द्वारा जिस तरह फिल्म की शूटिंग में सहयोग मिल रहा है उसे देखते हुए निश्चित तौर पर आने वाले दिनों में और ज्यादा फिल्मों की शूटिंग इस क्षेत्र में की जाएगी।

उन्होंने कहा हरियाणा के कल्चर से संबंधित कहानियों पर बनने वाली फिल्में आज बॉलीवुड में कमाल दिखा रही हैं और ये मर्द बेचारा भी लोगों के लिए पैसा वसूल फिल्म होगी। ये मर्द बेचारा फिल्म के मुख्य अभिनेता विराज राव हैं तो अभिनेत्री की भूमिका मनुकृति पावा निभा रही हैं । वहीं अन्य कलाकारों में सीमा पावा, बिजेन्द्र काला, अतुल श्रीवास्तव, सपना सध  आदि के नाम शामिल है तो वहीं फिल्म का निर्देशन अनूप थापा कर रहे हैं।   ये मर्द बेचारा फिल्म अमास फिल्म्स के बैनर तले बनाई जा रही है और यह फिल्म 2020 के शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY