25 हजार से ज्यादा स्टूडेंट्स झूमें फरहान के गीतों पर  – रिस्रैक्शन 2017 के आखिरी दिन स्टार नाइट में फरहान लाइव ने मचाई धूम

0
870

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) मानव रचना के एनुअल फैस्ट रिस्रैक्शन 2017 में इस बार करीब 25 हजार स्टूडेंट्स ने अपने पैर थिरकाएं। 12 अक्टूबर से शुरू हुए रिस्रैक्शन 2017 के आखिरी दिन स्टूडेंट्स ने स्टार नाइट में फरहान अख्तर की धुन पर मंत्रमुग्ध हो उठे। स्टार नाइट में पहुंचे फरहान अख्तर ने अपने बैंड फरहान लाइव के साथ अपने गानों से समा बांध दिया। इस दिन माहौल कुछ यू हो गया कि स्टूडेंट्स स्टार नाइट के पूरे रात चलने की मांग करते रहे और फरहान ने स्टूडेंट्स से मिले इतने प्यार से इस नाइट को लंबा चलने दिया।

फरीदाबाद में पहली बार आए फरहान ने मानव रचना के स्टूडेंट्स से मिले रिस्पांस का धन्यवाद किया। फरहान ने अपने जाने माने गानों सोचा है, रोक ऑन, हवन करेंगे जैसे गानों से स्टूडेंट्स को जोश व उत्साह से भर दिया।

रिस्रैक्शन 2के17 के तहत फैशन शो, वैर्स्टन ग्रुप डांस, वैर्स्टन सोलो डांस, डीजे वार्स, स्ट्री प्ले, बैटल ऑफ बैंड, गल्ली क्रिकेट, स्ट्रीट सॉकर, शेर ओ शायरी, डूडलिंग, मोनो एक्टिंग, फोक डांस, ग्रैफटी आदि गतिविधियों का आयोजन किया गया। इन गतिविधियों में दिल्ली एनसीआर के जाने माने कालेजों ने हिस्सा लिया। वहीं ईडीएम नाइट में एन्चैंटिड वैली कार्निवल के कलाकारों ने स्टूडेंट्स को थिरकने पर मजबूर कर दिया।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY