3 मई को प्रदेश के सभी 19 हजार बूथों पर कार्यकर्ताओं की होगी बैठक : डा. अनिल जैन

0
616

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद, 30 अप्रैल। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं हरियाणा के प्रभारी डा. अनिल जैन ने जनता-जनार्दन को भगवान की संज्ञा देते हुए कहा कि जनता ने फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ले लिया है इसलिए अब हर कार्यकर्ता को चाहिए कि वह इसे सुनिश्चित करने के लिए पूरे जी जान से जुट जाए। उन्होंने शक्ति केंद्र प्रमुख कार्यकर्ताओं को पार्टी की आन-बान-शान बताते हुए कहा कि अगर कार्यकर्ता मजबूत होंगे, तभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मजबूत होंगे और अगर मोदी मजबूत होंगे तो भारत माता को विश्व गुरु बनने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा कि मतदान को 12 दिन का समय शेष बचा है इसलिए इन 12 दिनों में हमें अपना सवर्च न्यौछावर करके भाजपा की जीत सुनिश्चित करनी है।

डा. जैन मंगलवार को नीलम-बाटा रोड स्थित वैश्य भवन में फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के शक्ति केंद्र प्रमुख व पालकों की मीटिंग को बतौर मुख्यातिथि संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर प्रदेश संगठन मंत्री सुरेश भट्ट, लोकसभा विचारक सहित लोकसभा क्षेत्र के सभी शक्ति प्रमुख, पालक व मंडल अध्यक्ष सहित अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित थे। सर्वप्रथम डा. अनिल जैन व सुरेश भट्ट ने भारत माता व डा. श्याम प्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर पुष्प अर्पित कर दीप प्रज्जवलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया। डा. अनिल जैन ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का पूरा विश्व कायल है, वह ऐसे पहले प्रधानमंत्री है, जो केवल चार घण्टे ही विश्राम करते है।

ये खबर भी पढ़े ! http://आप व जजपा प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद ने अपनाया नया तरीका

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के 4 चरण पूरे हो चुके है और उन्होंने दस राज्यों का दौरा करके यह पाया कि जिन राज्यों में कभी भाजपा का खाता नहीं खुलता था, आज उन राज्यों में भाजपा अपना प्रतिनिधित्व जमा रही है। उन्होंने कहा कि केरल, तमिलनाडु, आंध्रा, तेलंगाना, नार्थ ईस्ट में पहले से भाजपा की 60 सीटों में इजाफा हो रहा है, जो पार्टी के कार्यकर्ताओं की मेहनत को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने तो पिछले पांच साल पहले ऐसा जनादेश दिया कि केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी। कार्यकर्ताओं के इस परिश्रम को आगे भी इसी प्रकार जारी रखना है।

उन्होंने कहा कि भाजपा एक उपकरण है, जिसे कार्यकर्ता जितना मजबूत करेंगे, प्रधानमंत्री मोदी उनकी मजबूत से देश को विश्व गुरु बनाएंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव एक उत्सव है और इस उत्सव में हमें पूरी मस्ती व जोश के साथ हर चुनौती को पार पाना है और विजयी हासिल करनी है। उन्होंने कहा कि 3 मई को प्रदेश के 19 हजार बूथों पर एक साथ मीटिंग का आयोजन करके चुनाव की रुपरेखा तय की जाएगी।  मीटिंग में प्रदेश संगठन मंत्री सुरेश भट्ट ने कार्यकर्ताओं को जीत के टिप्स देते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के लिए दस दिन का शेष बचा है, इसलिए कार्यकर्ताओं को पूरी सक्रियता के तौर पर कार्य करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हर पन्ना प्रमुख के पास 15 घर है, जिसके हिसाब से 60 वोट और शक्ति केंद्र पालक के पांच 5 बूथ है इन बूथों की जिम्मेवारी शक्ति केंद्र प्रमुख की होती है इसलिए वह रणनीति तैयार करके दो-दो बार घर जाकर पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार करें।

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा में 1350 बूथ इसलिए हमें हर बूथ को मजबूत करना होगा। उन्होंने प्रदेश कार्य योजना की जानकारी देते हुए बताया कि 3 मई को पूरे प्रदेश में हर लोकसभा स्तर पर बूथों की एक साथ मीटिंग होंगी, जिसमें बूथ संपर्क करने की रुपरेखा तय की जाएगी। यह मीटिंग दिन व शाम के समय होगी। इसके बाद 6-7 मई को बूथ पर ग्रुप मीटिंग की जाएगी और 9 व 10 मई को हर विधानसभा स्तर पर बाईक रैली निकाली जाएगी। उन्होंने कहा कि वह महिलाओं की स्कूटी रैली निकालने की भी रुपरेखा के बारे में जानकारी लेंगे। वहीं 8, 9, 10 को डोर टू डोर जनसंपर्क किया जाएगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह इस लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तत्परता से जुट जाए ताकि हरियाणा की दसों की दसों लोकसभा सीटों पर विजयश्री परचम लहराया जा सके। इस अवसर पर विधायक सीमा त्रिखा, विधायक मूलचंद शर्मा, लोकसभा संयोजक नीरा तोमर, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, चेयरमैन अजय गौड़, सुरेंद्र तेवतिया, नयनपाल रावत, महापौर सुमन बाला, नरेंद्र गुप्ता, राजकुमार वोहरा, अनिल प्रताप सिंह, अमित आहुजा, सहित फरीदाबाद की सभी नौ विधानसभाओं के कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY