फरीदाबाद : ”  हमारा पार्क हमारी शान  ”  के तहत सीपीएस सीमा त्रिखा और मेयर सुमन बाला ने किया वार्ड नंबर 12 के विभिन्न पार्को का दौरा – पार्को में स्वछता के लिए वार्ड वासियों को किया जागरूक !

0
609

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD ( रिपोर्ट अजय वर्मा )   ” स्वच्छ भारत अभियान के तहत जहाँ फरीदाबाद की मेयर सुमन बाला हर वार्ड के दौरे और औचक निरिक्षण करने में लगातार लगी हुई है इसी कड़ी में आज सुबह करीब छह बजे वार्ड नंबर – 12 के 1 J , 1 G और 1 F ब्लॉक  के पार्को में सफाई व्यवस्था का जायजा लिया ।

इस मौके पर उनके साथ सीपीएस सीमा त्रिखा और वार्ड 11 के पार्षद मनोज नासवा उपस्तिथि रहे. पार्क में फैली गंदगी को देखते हुए मेयर सुमन बाला और सीपीएस सीमा त्रिखा ने सफाई कर्मचारियों को पार्क में सफाई करने के आदेश दिए और कहा की आगे से पार्क में गंदगी उन्हें दिखाई न दे. इस मौके पर मेयर सुमन बाला ने ” हमारा पार्क हमारी शान ”  का नारा देते हुए कहा की जिस तरह लोग अपने घर को सुन्दर रखने के लिए साफ़ रखते है उसी तरह लोगो को अपना इलाका सुन्दर बनाने के लिए पार्को में सफाई रखना ज़रूरी है अक्सर देखा जाता है की लोग कुछ भी खाकर पैकेट पार्को में यहाँ वहां फेंक देते है जिसके कारण पार्क में गंदगी फैलती है. मेयर ने लोगो से अपील की – कि पार्क में गंदगी न फैलाये और पार्क को स्वच्छ रखे और उनका सहयोग करे.  वही इस मौके पर स्थानीय लोगो नें मूलभूत समस्याएं सीपीएस सीमा त्रिखा व मेयर सुमन बाला के सामने रखी जिनको जल्द से जल्द निवारण करने का आश्वासन दिया गया।

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY