गुरुग्राम अपराध शाखा की 6 टीमो से भी बचकर भाग निकला कुख्यात बदमाश शाहिद उर्फ आडवाणी,हुआ जनलेवा हमला 3 पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल

0
145

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद)  मंगलवार को मेवात जिले के  उपमंडल फिरोजपुर झिरका गांव घाटा में एटीएम चोरी और लूट की वारदातों में वांछित 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश शाहिद उर्फ आड़वानी व उसके समर्थको को पकड़ने गई गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा पर गांव के लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया गया। जिसमें अपराध शाखा टीम के तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। इसमें एक इंस्पेक्टर के सिर में भी चोट आई है। वहीं 26 वर्षीय शाहिद उर्फ आड़वाणी को गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा बिलासपुर ने मार्च 2018 में पकड़ा था। लेकिन रिमांड के दौरान आड़वाणी आठ मार्च की रात पुलिसकर्मियों को चकमा देकर देर रात पुलिस हिरासत से भाग गया था। इस लापरवाही में पुलिस आयुक्त संदीप खिरवार ने दो पुलिसकर्मियों को निलबिंत कर दिया था। तभी से पुलिस उसकी तलाश के लिए छापेमारी कर रही थी।

छह टीमें गई थी बदमाश को पकड़ने
एसीपी क्राइम शमशेर दहिया ने बताया कि इनामी बदमाश को पकड़ने मंगलवार को अपराध शाखा की छह टीमें गई थी। दोपहर करीब एक बजे बदमाश को पकड़ने के बाद जैसे ही वह उनको लेकर वापस आने लगे। तो गांव घाटा के लोगों ने टीम पर हमला कर दिया। जिसमें पुलिस के तीन लोग घायल हो गए।
27 मार्च को भी पुलिस पर हुआ था जनलेवा हमला:
लूट और एटीएम चोरी में वांछित 50 हजार की इनामी बदमाश को पकड़ने गई सोहना अपराध शाखा टीम मेवात के गांव राहड़ी के लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें लोगों ने पुलिस पर पथराव और फायरिंग की गई थी। इसमें पुलिस के चार पुलिसकर्मियों को चोटे लगी थी।
क्या कहते है डीसीपी क्राइम गुरुग्राम:
गुरुग्राम डीसीपी क्राइम सुमित कुमार कहना है कि
बिलासपुर टीम को सूचना मिली थी कि फिरोजपुर झिरका के गांव घाटा में इनामी बदमाशों को पकड़ने के लिए अपराध शाखा की टीमें गई थी।वहां पर कुछ बदमाशों को पकड़ भी लिया था। जैसे उनको वापस लेकर आने के लगे तो टीम पर हमला कर दिया गया। फिरोजपुर झिरका थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY