मेवात जिले में रमजान माह में भी पानी की किल्लत बरकरार, सरकार कर रही है लोगों के साथ सौतेला व्यवहार :पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद

0
1557

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) मेवात जिले के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद ने कहा भाजपा सरकार मेवात जिले के साथ बिल्कुल सोतेला व्यवहार कर रही है आज भी मेवात के लोग बुनियादी सुविधाओं से पूरी तरह वंचित हैं। आजाद मोहम्मद ने कहा रमजान माह में भी मेवात जिले के गांव में पेयजल संकट पूरी तरह से गहराया हुआ है। 262 करोड रुपए की पेयजल योजना की बात करने वाली भाजपा सरकार के सारे वादे ढकोसला साबित हो रहे हैं।

पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद

आपको बता दें नगीना खंड के गांव जैताका घाघस भादस आदि लगभग सभी गांव में पानी की भारी किल्लत है। वही फिरोजपुर झिरका खंड के गांव माहोली, पाटखोरी, रावली, दोहा, आदि दर्जनों गांव में पानी की भारी किल्लत का सामना ग्रामीणों को करना पड़ रहा है। ऐसे में साफ तौर पर कहा जाए तो सबका विकास समान विकास की बात करने वाली भाजपा सरकार मेवात की जनता के साथ पूरी तरह से दोगला व्यवहार कर रही है। वही मेवात जिले के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद ने सरकार को कड़े शब्दों में चेतावनी देते हुए कहां है कि सरकार मेवात की जनता की बुनियादी मांगों को जल्द पूरा करें नहीं तो जनता के साथ कांग्रेस पार्टी सड़कों पर उतरेगी और बड़े स्तर पर भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेगी।


CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769 EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY