हिसार, हरयाणा में लौन्च हुआ एक नया अम्रीकन रेस्ट्रां ‘बिग मग्स’ ।

0
149

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma ) अब अम्रीका जाने का लुत्फ़ हरयाणा में भी उठाया जा सकता है। जी हाँ, महा जमबो बरगर्स से लेकर भिन्न भिन्न प्रकार के फ़्राइस और शेक्स एवं स्टेचू ओफ़ लिबरटी के साथ अब कोइ भी अम्रीका के स्वाद का मज़ा उठा सकता है हिसार, हरयाणा स्तिथ अम्रीकन रेस्ट्रां ‘बिग मग्स’ में जिसे हाल ही में 23 पीएलए मार्किट, हिसार में लौन्च किया गया है।

करीब 100 प्रकार की अम्रीकन फ़ूड वराइटीस के साथ यह रेस्ट्रां काफ़ी अनूठी थीम के उपर बना है जिस्मे अम्रीका को हरयाणा तक लेकर आया गया है वह भी काफ़ी सामान्य रेट्स पर।
बिग मग्स को न तो सिर्फ़ ओपनिंग के बाद बल्कि कहिं पहले से बेहद अच्छा रिस्पौन्स मिल रहा है ना तो सिर्फ़ अपनी अनूठी थीम की वजह से बल्कि काफ़ी ही सामान्य रेट्स की वजह से जो कि केवल 50₹ तक से शुरु है।
बिग मग्स के मेनेजिन्ग डायरेक्टर प्रवीन राए ने इस मौके पर बताया कि अभि तक उन्हें हिसार के लोगो से काफ़ी बेह्तरीन रिस्पौन्स मिल रहा है और उन्होने इसे ध्यान में रखते हुए आगे के लिए कई चीज़ें सोच कर रखी हुइ है जेसे फ़ूड चैलेन्जिस, स्टूडेन्ट डिस्काउन्ट्स और कई नए प्रकार की डिशिस।
वही अमन दीप सिंह, जो कि फ़ूड ब्रेन्ड्स डैवेलपमैन्ट में कई सालो से भारत और दुनिया के कई देशो में काम कर रहे ने बताया कि बिग मग्स में वह कई नए और आकर्षक प्रकार के बरगर्स लेकर आ रहे है जो कि जामुनी, काले और सफ़ेद रन्ग में उपलब्ध होगे।
यह रेस्ट्रां 18 मई से हिसार के लोगो के लिये खुला हुआ है जो कि केट्रिन्ग्, शादी एवं जन्मदिन के फ़न्क्शन के लिये भी सर्विस प्रदान कर रहे है।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY