कांग्रेसी विधायक ललित नागर की रोजा इफ्तार पार्टी में सांसद दीपेंद्र हुड्डा की बीजेपी सरकार को खरी-खरी

0
550

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma ) भाजपा द्वारा चलाए जा रहे संपर्क फ़ॉर समर्थन पर पहली बार विपक्ष ने तंज कसा है। फरीदाबाद पहुंचे रोहतक से सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि यह सरकार सेल्फी विद मोदी से शुरू होकर सेल्फी विद माधुरी पर अटक गई है । देश में जब किसान आंदोलन पर हो, कर्मचारी वर्ग आंदोलन पर हैं , व्यापारी वर्ग परेशान है । देश की अर्थव्यवस्था घुटनों पर आ गई है। ऐसे हालात में कोई माधुरी के साथ सेल्फी ले रहा है, कोई रतन टाटा से वोट मांगने जा रहा है । रतन टाटा कितने वोट देंगे, ऐसे में उनकी तो मजबूरी हो सकती है क्योंकि उद्योगपति इस सरकार में डरे हुए हैं। दीपेंद्र ने कहा कि आम जनता के लिए भी समय निकालें, यह सेल्फी विद मोदी से शुरू होकर सरकार सेल्फी विद माधुरी पर अटक गई है ।

तिगांव से कांग्रेसी विधायक ललित नागर द्वारा आयोजित रोजा इफ्तार पार्टी में पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सर्व धर्म समाज की बात करती है। देश की संस्कृति की महानता है, सभी धर्म , सभी जाति, सभी भाषा, सभी वर्ग के लोग देश में निहित है। रोजा इफ्तार पार्टी देश के भाईचारे की मिसाल है। देश का भाईचारा चट्टान की तरह मजबूत है। हम इस चट्टान को गिरने नहीं देंगे। जो लोग इस भाईचारे को खत्म करना चाहते हैं, उन ताकतों को शिकस्त मिलेगी और भाईचारा जीतेगा।
प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में गवर्नेंस नाम की कोई चीज नहीं है। आप इनका घोषणापत्र निकाल लीजिए कोई भी चीज पूरी नहीं हुई, जबकि भाजपा कहती है कि सारी घोषणाएं पूरी कर दी हैं ।उन्होंने कहा कि बेरोजगारी पूरे प्रदेश में फैली हुई है। अपनी घोषणाओं के पूरी करने में इनका ध्यान नहीं है, केवल जुमलों की तरफ ध्यान है ।  ये सरकार बदला और बदले की नियत से चलने वाली सरकार है। इसी वजह से भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा जन क्रांति यात्रा को लोगों का समर्थन मिला। जबकि भाजपा ने जींद में सरकारी रैली कर 22 करोड़ रुपए रैली की सुरक्षा में लगा दिए । उसके बावजूद भी रैली सफल नहीं हो पाई । हम समझते हैं कि अगले 7 – 8 महीनों में हम जनता के बीच में जाएंगे और हम संकल्प लेंगे कि हरियाणा को हम साथ लेकर आगे विकास की तरफ ले कर जाएंगे और इस नकारात्मक सरकार से पीछा छुड़ाएंगे।  उन्होंने कहा कि भाजपा ध्रुवीकरण की राजनीति में विश्वास रखती है और ऐसी कोशिश भाजपा आने वाले चुनावों में कर सकती है। कांग्रेस की विचारधारा देश की तमाम विचारधाराओं से जुड़ी हुई है, चाहे मंदिर हो, मस्जिद और चर्च हो या आर्य समाज मंदिर हो, सभी में कांग्रेस कीआस्था है। देश के हर व्यक्ति में हमारी आस्था है। हमारी आस्था संविधान के तहत हर व्यक्ति की स्वतंत्रता में है।
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि BJP का केवल एक ही फार्मूला है, काम की बात छोड़ो, भाईचारा तोड़ो। हम उनसे  पूछते हैं कि स्वामीनाथन की रिपोर्ट का क्या हुआ, बुलेट ट्रेन का क्या हुआ लेकिन यह कहते हैं कि काम की बात छोड़ो ,वभाईचारा तोडो। हम देश के लिए इस फार्मूले को फेल करेंगे और हम काम की बात जोड़ो और भाईचारा जोड़ों की बात करेंगे।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY