पानी किल्लत से परेशान लोगो ने विधायक के घर का घेराव किया

0
192

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma ) कहते है दीया तले अन्धेरा जिसका जीता जागता उदाहरण फरीदाबाद के पॉश इलाके के सेक्टर 21- डी  में देखने को मिला। इसी क्षेत्र में बड़खल विधान सभा की विधायिका सीमा त्रिखा का निवास स्थान है इसके बावजूद स्थानीय लोग घर में पानी की सप्लाई न होने को लेकर परेशान दिखाई दिए और शनिवार देर शाम को स्थानीय लोगो ने विधायिका सीमा त्रिखा के निवास का घेराव किया और सड़क को जाम कर दिया और विधायिका सीमा त्रिखा के और गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की विधायिका एक बिल्डर को फायदा पहुंचाने के लिए सेक्टर 21 सी के कुछ इलाको के पानी को रोक देती है. हालांकि विधायिका सीमा त्रिखा घर में मौजूद नहीं थी तो नगर निगम के अधिकारी लोगो को समझाने के लिए मौके पर पहुंचे लेकिन परेशान लोग अधिकारियो के समझाने पर भी नहीं माने और प्रदर्शन जारी रखा और कुछ देर बाद नाराज़ लोग अपने अपने घर को लौट गए और कहा की विधायिका के खिलाफ तब तक ऐसे प्रदर्शन करते रहेंगे जब तक उनके घरो में पानी की सप्लाई नहीं आ जाती।

( पेज को डाउन करे शेष खबर नीचे है )    

पानी की समस्या झेल रहे लोगो ने बड़खल विधायिका पर आरोप लगाते हुए कहा की सेक्टर 21 – डी  क्षेत्र को जबसे नगर निगम के अंतर्गत किया गया है तबसे उनके इलाके में पानी की सप्लाई की भारी समस्या है जबकि पहले जब हुड्डा विभाग के अंतर्गत होने के समय में पानी की सप्लाई की कोई दिक्कत नहीं थी।  उन्होंने बड़खल विधायिका सीमा त्रिखा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की विधायिका सीमा त्रिखा ने हरदयाल नाम के एक बिल्डर को फायदा पहुंचाने के लिए उनके इलाके में होने वाली पानी की सप्लाई को पिछले दो महीनो से रुकवा दिया है. जिसकी कंप्लेंट जब भी वह नगर निगम में करते है तो निगम के अधिकारी उन्हें विधायिका द्वारा राजनितिक दबाव आने की बात कहकर पल्ला झाड़ लेते है. परेशान लोगो ने बताया की नगर निगम के अधिकारियो की मिलीभगत के चलते पार्को में जगह जगह वाल्स लगा दिए है जिसके चलते यह पिछले साल से जब इनका मन करता है वह इनके इलाके में  20 से  25 दिन तक पानी की सप्लाई बंद कर देते है और अब पानी की सप्लाई कई दिनों से बंद की हुई है जिसके चलते उन्हें बेहद परेशानी हो रही है.
नगर निगम अधिकारी करदम गुसाये लोगो को समझाते हुए
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा की वह कबसे विधायक के चक्कर काट रहे है लेकिन उनकी सुनवाई नहीं होती और विधायिका सीमा त्रिखा की शह  पर ही उनके इलाके का पानी नगर निगम के अधिकारी बंद करवा देते है. परेशान लोगो ने कहा की मूलभूत सुविधाएं उनका अधिकार है क्योंकि वह पानी , सीवर आदि टेक्स समय से भरते है तो इसके बावजूद उन्हें मूलभूत सुविधाएं क्यों नहीं दी जा रही है. उन्होंने आरोप लगते हुए कहा विधायिका ने एक चहेते प्रॉपर्टी डीलर को फायदा पहुंचाने के लिए उनके इलाके में सप्लाई रोकी हुई है ताकि उक्त प्रॉपर्टी डीलर के फ्लेट्स आसानी से बेचे जा सके. वही अन्य परेशान महिला न भी बताया की उनके घरो में पानी की सप्लाई नहीं हो रही है और विधायिका सीमा त्रिखा उनकी सुनवाई नहीं कर रही.

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY