राहगीरी कार्यक्रम में बांटे गए आम , अमरूद ओर जामुन के पौधे

0
1305

TODAY EXPRESS NEWS : फ़रीदाबाद में पांचवे ओर आखरी रविवार भी राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें शहर के हर वर्ग के लोग शामिल हुए और जमकर मौजमस्ती की । कार्यक्रम के मीडिया पार्टनर इंडिया न्यूज हरियाणा ने इस बार भी लोगो के बीच जाकर कार्यक्रम को प्रदेश के जन जन तक पहुचाने का काम किया । 

 
आज हजारो लोगो ने जमकर मौजमस्ती की लोगो ने जहां रस्साकशी खेल में हाथ आजमाए वही लोगो मे पंजा लड़ाने की होड़ भी देखी गयी ।  जहां भी नज़र दौड़ाओ हर तरफ लोग मौज मस्ती करते देखे गए । कार्यक्रम में पहुचे लोगो ने जहां पंजाबी गानो पर जमकर डांस किया वही लोगो ने एरोबिक्स ओर जुम्बा डांस भी किया । कार्यक्रम में शामिल हुई युवतियों ने राहगीरी कार्यक्रम की जमकर तारीफ की उनका कहना था कि यहां आकर उन्होंने खूब मौज मस्ती की है ओर ऐसे कार्यक्रम हमेशा होते रहने चाहिए ।
 
वही राहगीरी कार्यक्रम के स्पॉन्सर सी वी रावल ने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा राहगीरी कार्यक्रम को प्रमोट करने एक सराहनीय कदम है जहां एक ही मंच ओर जगह पर बिना भेदभाव के लोग इंजॉय करते है इसलिए ऐसे कार्यक्रम आगे भी चलते रहने चाहिए । 
 
राहगीरी कार्यक्रम में एक उद्योगिक घराने ने पर्यावरण बचाओ का संदेश देते हुए लोगो मे पौधे बांटे जिनमे अमरूद , जामुन ओर आम के पेड़ शामिल थे । कंपनी मालिक  गरिमा जुनेजा ने बताया कि आज वह इस कार्यक्रम में पौधे लेकर आये है जिन्हें लोगो मे बांटा जाएगा तांकि पर्यावरण को बचाया जा सके ।

 

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए फरीदाबाद से अजय वर्मा के साथ मंजीत सिंह की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY