मुख्यमंत्री ने दीप जलाकर बैठक का किया शुभआरम्भ !

0
852

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद के सेक्टर 12 स्थित हुडा कन्वेंशन हाल में आज बीजेपी की बैठक में तमाम कैबिनेटमंत्री और विधायक पहुंचे। मुख्यमंत्री और डाक्टर अनिल जैन के आने के बाद बैठक का विधिवत शुभारम्भ मुख्यमंत्री ने दीप जलाकर किया। आज करीब चार चरणों में बैठक विधिन्न मुद्दों पर चलेगी और दोपहर दो बजे प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और प्रदेश प्रभारी डाक्टर अनिल जैन मीडिया से रूबरू होंगे। बैठक में जाने से पहले हमारे संवाददाता से बातचीत करते हुए तेज तर्रार केबिनेट मंत्री अनिल विज ने विपक्षी पार्टियों को अपने निशाने पर लेते हुए कहा की विपक्षी कोई पार्टियां नहीं है वह या तो खानदान है , कुनबे है या गैंग है जबकि बीजेपी एक राजनितिक पार्टी है जिसका एक संविधान है और उस संविधान के तहत हर तीन महीने में  एक बैठक करने का प्रावधान है जिसके तहत वह इकठ्ठा होते है. 

आज दूसरे दिन बीजेपी कार्यकारणी की बैठक में मुख्यमंत्री पहुंचे और दीप  जलाकर चार चरणों में चलने वाली बैठक का शुभारम्भ किया। मंच पर उनके साथ डाक्टर अनिल जैन , संगठन मंत्री सुरेश भट्ट , प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और केंद्रीय राजयमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर मौजूद रहे. बैठक शुरू होने से पहले ही तेज तर्रार केबिनेट मंत्री अनिल विज  ने विपक्षी पार्टियों को अपने निशाने पर लेते हुए कहा की विपक्षी कोई पार्टियां नहीं है वह या तो खानदान है , कुनबे है या गैंग है जबकि बीजेपी एक राजनितिक पार्टी है जिसका एक संविधान है और उस संविधान के तहत हर तीन महीने में  एक बैठक करने का प्रावधान है जिसके तहत वह इकठ्ठा होते है.  उन्होंने कहा की विपक्षी पार्टियों को क्या पता की पार्टियां क्या होती है और कार्यकर्ता तथा संगठन क्या होता है. इसका उन्हें कोई गयां नहीं है. उन्होंने कहा की ऐसी पार्टियों में संगठन की गतिविधियों पर ही चर्चा होती है की कैसे पार्टी को और मजबूत किया जाए. उन्होंने कहा की बीजेपी पार्टी चुनाव के लिए हमेशा तैयार रहती है. स्वास्थ्य और खेल मंत्रालय पर उन्होंने कहा की बीजेपी के राज में इन दोनों मंत्रालयों में बहुत सुधार हुआ है जो सबके सामने है.
विपुल गोयल – कैबिनेटमंत्री   (  इन बैठकों में सरकार के कामकाज की समीक्षा होती है और भाजपा हमेशा चुनावी मोड़ में रहती है. बीजेपी लोगो के बीच में जाकर काम करती है और लोगो के विकास और भलाई का काम करना ही उनकी पार्टी का लक्ष्य है इसलिए विपक्षी बोखलाए हुए है क्योंकि 2019 में एक बार फिर से बीजेपी जनक्रांति करने जा रही है )
राम बिलास शर्मा – शिक्षा मंत्री  ( भाजपा की यह रूटीन प्रक्रिया की बैठक है और चूँकि 2019 का चुनाव भी आ रहा है इस बैठक में प्रधानमंत्री द्वारा किसानो की आमदनी डेढ़ गुना किये जाने को लेकर एकधन्यवाद  प्र्ताव पारित करके प्रधानमंत्री को भेजा जाएगा और अन्य सभी मुद्दों पर चर्चा होगी।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए फरीदाबाद से अजय वर्मा के साथ मंजीत सिंह की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY