फरीदाबाद कोर्ट में युवा वकीलों को फ्री में बांटी कानून की किताबें

0
112

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद, 20 अगस्त 2018: जिला बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति संस्था के अध्यक्ष और जाने माने वकील एल एन पाराशर ने आज फरीदाबाद कोर्ट के युवा वकीलों और शहर के पत्रकारों को कानूनी किताबें मुक्त में बांटने का काम शुरू कर दिया है.

आज वकील पाराशर ने अपने चैंबर 382 के बाहर युवा वकीलों को मुक्त में किताबें बांटीं, उनके साथ वर्तमान प्रधान बॉबी रावत भी नजर आये. प्रधान बॉबी रावत ने पूर्व प्रधान वकील पाराशर की तारीफ करते हुए कहा कि ऐसा काम करने से युवा वकीलों का मनोबल बढ़ेगा साथ ही किताबें पढ़ने से उनका ज्ञान भी बढ़ेगा.

कील एलएन पाराशर ने बताया कि वह युवा वकीलों को कानून और एक्ट से सम्बंधित किताबें देने से इनका ज्ञान बढेगा. किताबें मिलने के बाद फरीदाबाद के युवा वकील भी काफी खुश नजर आए और उन्होंने पूर्व प्रधान एडवोकेट एलन पाराशर की तारीफ की.

युवा वकीलों ने किताबें लेने में काफी दिलचस्पी दिखाई और सिर्फ 2 घंटे में 300 किताबें बंट गई. पराशर ने 200 और किताबों का आर्डर दिया और कहा कि हम युवा वकीलों को निराश नहीं करेंगे और जितनी किताबों की जरूरत पड़ेगी ऑर्डर देंगे.

वकील पाराशर ने कहा कि मैं चाहता हूँ – युवा वकील किताबें ले जाएं और अपने घर पर उनका अध्ययन करके अच्छे कानूनी एक्सपर्ट बनें और कोर्ट में बढ़िया तरीके से पैरवी करके नाम और मान सम्मान कमाएं, युवा वकील मेरे चैंबर में आकर किताबें ले सकते हैं.

 

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY