हरियाणा पुलिस ने दो शराब तस्करो को गिरफ्तार किया-1380 बोतल अग्रेजी शराब और 600 बोतल बीयर बरामद की

0
99

TODAY EXPRESS NEWS : पंचकूला -24 अगस्त – हरियाणा पुलिस पुलिस द्वारा आबकारी अधिनियम के तहत शराब की तस्करी करने के आरोप में जिला कुरुक्षेत्र से 2 व्यक्तियों को गिरफतार कर उनके कब्जे से 1380 बोतल अवैध अग्रेजी शराब व 600 बोतल बीयर बरामद की गई है।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए आज यहां बताया कि शराब तस्करी के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस की एक टीम नाकाबंदी करके व्हीकलों को चैक कर रही थी। इस दौरान एक गुप्त सूचना मिली कि एक बलैरों गाडी जिसमें अवैध शराब भरी हुई है करनाल की तरफ से कुछ देर बाद अम्बाला साईड जाएगी। कुछ देर बाद पुलिस ने एक बैलेरों गाडी को आते देखा जिसकों रूकने का ईशारा किया। लेकिन चालक ने गाडी को नही रोका और गाडी को भगा कर ले जाने की कोशिश की । पुलिस ने पीछा करते  हुए प्रतापगढ के पास जाकर गाडी को काबू कर लिया।  शक के आधार पर चैक करने पर उस में से 600 बोतल बीयर व 1380 बोतल अवैध अग्रेजी शराब बरामद की गई।

उन्होने बताया कि पूछताछ करने पर आरोपियाे ने अपना नाम संजीव कुमार वासी कमौदा व राकेश कुमार वासी जोगना खेडा बताया। पुलिस ने दोनों आरपियों को गिरफतार कर गाडी को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है।

जिला पुलिस द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना करते हुए पुलिस महानिदेशक श्री बी0 एस0 संधू ने कहा कि सभी जिला पुलिस अधीक्षकों को अपने-अपने संबधित क्षेत्रों में अपराध व आपराधिक गतिविधियों सहित ड्रग तस्करों पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए गए हैं। इसके अतिरिक्त पुलिस द्वारा संदिग्ध स्थानों पर नियमित छापे लगाए जा रहे है।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY