राजकुमार राव और कृति सेनन ने लॉन्च किया ‘स्त्री’ का नया गाना ’आओ कभी हवेली पे’

0
898

TODAY EXPRESS NEWS : हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ ट्रेलर के बाद से ही काफी चर्चा में है। अब फिल्म का नया गाना ’आओ कभी हवेली पे’ रिलीज हो गया है। इस गाने को देश की राजधानी दिल्ली में राजकुमार राव और कृति सेनन ने लॉन्च किया है। गाने के लॉन्च होने के बाद इसे एक करोड़ से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें कि राजकुमार और श्रद्धा की इस फिल्म में कृति का यह आइटम सॉन्ग है। इसी गाने को लॉन्च करने के लिए कृति सैनन, अभिनेता राजकुमार राव, रैप स्टार बादशाह एवं फिल्म के निर्माता दिनेश विजन के साथ दिल्ली पहुंचे थे।

इस गीत में बादशाह ने सचिन-जिगर की धुनों पर रैपिंग की है, लेकिन इस गाने को निकिता गांधी और सचिन-जिगर ने गाया गया है। यह गीत कृति की ओर से राजकुमार और अन्य पुरुषों को उनकी हवेली में आने का निमंत्रण देने की कोशिश की जाती है।

हालांकि, ‘आओ कभी हवेली पे’ के जरिये अब तक पुरुष द्वारा ही महिलाओं को बुलाया जाता रहा है, लेकिन इस गीत के जरिये निर्माताओं ने इसे नए तरीके से परिभाषित किया गया है, जहां कृति अपनी हवेली में पुरुषों को आमंत्रित कर रही है।

डी2आर फिल्मों और जियो स्टूडियो के सहयोग से एक मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन के तहत बनी ‘स्त्री’ दिनेश विजन द्वारा प्रस्तुत फिल्म है। इस डरावनी कॉमेडी फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY